Create
Notifications

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, कई दिग्गज खिलाड़ियों को किया गया ड्रॉप

New Zealand v West Indies - 2nd Test: Day 2
New Zealand v West Indies - 2nd Test: Day 2
Nitesh
ANALYST

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) ने श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। कई दिग्गज खिलाड़ियों को इस सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है। किरोन पावेल, अल्जारी जोसेफ और डैरेन ब्रावो जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को टीम में जगह नहीं मिली है। वहीं अनकैप्ड खिलाड़ी जेरेमी सोलोजानो को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है।

वेस्टइंडीज टीम की कप्तानी क्रेग ब्रैथवेट करेंगे, वहीं पूर्व कप्तान जेसन होल्डर को टीम में शामिल किया गया है जो इस वक्त यूएई में टी20 वर्ल्ड कप खेल रहे हैं। हालांकि कैरेबियाई टीम टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। इसके अलावा और भी कई दिग्गज खिलाड़ी इस टीम का हिस्सा हैं।

वेस्टइंडीज टीम के लीड सेलेक्टर रॉजर हार्पर ने कहा "ये टीम काफी शानदार है और सभी डिपार्टमेंट्स में गहराई है। बांग्लादेश के खिलाफ जिस तरह की टीम ने हमें सफलता दिलाई थी उसी तरह की टीम का चयन इस बार भी किया है। केवल कुछ खिलाड़ियों को लेकर बदलाव किया गया है। अनकैप्ड जेरेमी सोलोजानो की अगर बात करें तो उन्होंने 2019 में इंडिया ए के खिलाफ वेस्टइंडीज ए के लिए खेला था और बेहतरीन प्रदर्शन किया था। वहीं डोमेस्टिक मैचों में भी उनका परफॉर्मेंस शानदार रहा है। वो पेस और स्पिन दोनों को काफी अच्छी तरह से खेलते हैं।"

वेस्टइंडीज की टीम इसी महीने श्रीलंका का दौरा करेगी और पहला टेस्ट मैच 21-25 नवंबर को खेला जाएगा। दोनों ही टेस्ट मुकाबले गाले में खेले जाएंगे।

श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की पूरी टीम इस प्रकार है

क्रेग ब्रैथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड, क्रुमाह बोनर, रोस्टन चेज, रहकीम कॉर्नवाल, जोशुआ डी सिल्वा, शैनन गैब्रियल, जेसन होल्डर, शाई होप, काइले मेयर्स, वीरासैमी परमॉल, केमार रोच, जायडन सील्स, जेरेमी सोलोजानो और जोमेल वॉरिकन।

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now