Create
Notifications

दूसरी पारी में इंग्लैंड ने किया पलटवार, जो रूट और जैक क्रॉली की जबरदस्त बल्लेबाजी 

West Indies v England - 1st Test: Day Four
West Indies v England - 1st Test: Day Four
reaction-emoji
सावन गुप्ता

एंटीगुआ टेस्ट मैच में इंग्लैंड (England Cricket Team ने वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले में जोरदार पलटवार किया है। इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में सिर्फ एक विकेट के नुकसान पर 217 रन बना लिए हैं। हालांकि अभी उनकी कुल बढ़त 153 रनों की ही हुई है। चौथे दिन स्टंप्स के समय जैक क्रॉली 117 और कप्तान जो रूट 84 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

वेस्टइंडीज ने अपनी पहली पारी में 375 रन बनाए और इंग्लैंड से 64 रनों की बढ़त हासिल की। क्रुमार बोनर ने शानदार शतक लगाया और इंग्लैंड की तरफ से तीन गेंदबाजों ने दो-दो विकेट लिए।

जैक क्रॉली और जो रूट के बीच हुई जबरदस्त साझेदारी

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड ने बेहतर खेल दिखाया। हालांकि टीम को पहला झटका 24 रनों के स्कोर पर ही लग गया था। सलामी बल्लेबाज एलेक्स लीस सिर्फ छह रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। लेकिन इसके बाद जैक क्रॉली और कप्तान जो रूट ने पारी को संभाल लिया। दोनों ही बल्लेबाजों के बीच अभी तक दूसरे विकेट के लिए 193 रनों की मैराथन साझेदारी हो चुकी है।

इसी बीच जैक क्रॉली ने अपना शतक भी लगाया। वो 200 गेंद पर 16 चौके की मदद से 117 रन बनाकर नाबाद हैं। काफी लंबे समय के बाद उनके बल्ले से बड़ी पारी देखने को मिली है। वहीं कप्तान जो रूट ने भी उनका बखूबी साथ दिया। वो 158 गेंद पर 84 रन बनाकर नाबाद हैं। वेस्टइंडीज की तरफ से एकमात्र विकेट अभी तक केमार रोच को मिला है।

इंग्लैंड की टीम चाहेगी कि वो पांचवें दिन एक चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा करके वेस्टइंडीज को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित करे। ऐसा होने पर ही मैच के रिजल्ट की संभावना है। वैसे अब इस मुकाबले के ड्रॉ की संभावना काफी ज्यादा बढ़ गई है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...