Create
Notifications

वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में बनाई बढ़त, प्रमुख बल्लेबाज ने जड़ा शतक

West Indies v England - 1st Test: Day Three
West Indies v England - 1st Test: Day Three
reaction-emoji
सावन गुप्ता

एंटीगुआ टेस्ट मैच में मेजबान वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) ने इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ अपना शिकंजा कस लिया है। वेस्टइंडीज ने अपनी पहली पारी में 9 विकेट खोकर 373 रन बना लिए हैं और इंग्लैंड से 62 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। क्रुमाह बोनर (Nkrumah Bonner) ने बेहतरीन शतकीय पारी खेली। तीसरे दिन स्टंप्स के समय वीरासैमी परमाल (Veerasammy Permaul) 26 और जायडन सील्स (Jayden Seales) बिना खाता खोले क्रीज पर हैं।

इससे पहले वेस्टइंडीज ने अपने कल के स्कोर 202/4 से आगे खेलना शुरू किया। हालांकि टीम को पांचवां झटका जल्द ही लग गया। जेसन होल्डर अपने कल के स्कोर में 2 रन और जोड़कर आउट हो गए। उन्होंने 45 रनों की पारी खेली। इसके बाद जोशुआ डी सिल्वा और क्रुमाह बोनर ने पारी को संभाला। दोनों बल्लेबाजों ने 73 रनों की शानदार साझेदारी छठे विकेट के लिए की। जोशुआ डी सिल्वा 32 रनों की पारी खेलकर आउट हुए।

क्रुमाह बोनर ने 355 गेंद पर 123 रनों की शतकीय पारी खेली

निचले क्रम में केमार रोच ने भी 15 रन बनाए और उपयोगी योगदान दिया। इसी बीच क्रुमाह बोनर ने अपना शतक पूरा किया। उन्होंने 355 गेंद पर 12 चौके और 1 छक्के की मदद से 123 रनों की पारी खेली। वो 9वें विकेट के रूप में 372 के स्कोर पर आउट हुए। हालांकि वीरासैमी परमाल ने जबरदस्त बल्लेबाजी अभी तक की है और 26 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं। वो अपनी टीम को एक विशाल स्कोर तक लेकर जाना चाहेंगे और टीम को बड़ी बढ़त दिलाने की कोशिश करेंगे।

इंग्लैंड की बात करें तो उनकी तरफ से क्रेग ओवर्टन और बेन स्टोक्स ने 2-2 विकेट चटकाए। अन्य गेंदबाजों को भी 1-1 विकेट मिला। टीम वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों पर ज्यादा दबाव नहीं बना पाई।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...