Create
Notifications

इंग्लैंड के पहली पारी के जवाब में वेस्टइंडीज की जबरदस्त बल्लेबाजी

West Indies v England - 1st Test: Day Two
West Indies v England - 1st Test: Day Two
reaction-emoji
सावन गुप्ता

एंटीगुआ टेस्ट मैच में मेजबान वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) ने इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में चार विकेट पर 202 रन बना लिए हैं। इससे पहले इंग्लैंड (England Cricket Team) ने अपनी पहली पारी में 311 रन बनाए थे। कैरेबियाई टीम अभी मेहमान टीम से 109 रन पीछे है और उनके छह विकेट बचे हुए हैं। दूसरे दिन स्टंप्स के समय क्रुमाह बोनर 34 और जेसन होल्डर 43 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

इससे पहले इंग्लैंड ने अपने कल के स्कोर 268/6 से आगे खेलना शुरू किया। टीम को सातवां झटका 285 के स्कोर पर लगा। कल के नाबाद बल्लेबाज क्रिस वोक्स 28 रन बनाकर आउट हो गए। वो आज के खेल में सिर्फ चार रन और जोड़ पाए। इसी स्कोर पर क्रेग ओवर्टन भी बिना खाता खोले आउट हो गए। इसके बाद इंग्लैंड की पारी सिमटते देर नहीं लगी। विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो आखिरी विकेट के रूप में आउट हुए लेकिन उससे पहले उन्होंने 140 रनों की बेहतरीन पारी खेली। वेस्टइंडीज की तरफ से जायडन सील्स ने सबसे ज्यादा चार विकेट चटकाए।

पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की शुरूआत काफी अच्छी रही। कप्तान क्रेग ब्रैथवेट और जॉन कैम्पबेल की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 83 रनों की साझेदारी की। ब्रैथवेट 55 रनों की पारी खेलकर आउट हुए। वहीं कैम्पबेल 35 रन बनाकर क्रेग ओवर्टन का शिकार बने। एक समय 127 रन तक ही वेस्टइंडीज ने चार विकेट गंवा दिए थे।

जेसन होल्डर और क्रुमाह बोनर के बीच शानदार साझेदारी

हालांकि इसके बाद जेसन होल्डर और क्रुमाह बोनर ने पारी को संभाल लिया। दोनों बल्लेबाजों ने पांचवें विकेट के लिए 75 रनों की साझेदारी की। अभी तक ये दोनों खिलाड़ी नाबाद हैं। ऐसे में इनके ऊपर खेल के तीसरे दिन टीम को आगे ले जाने की जिम्मेदारी होगी।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...