Create
Notifications

इंग्लैंड के विशाल स्कोर के जवाब में वेस्टइंडीज का जबरदस्त पलटवार, दो बल्लेबाजों ने जड़ा शतक

वेस्टइंडीज vs इंग्लैंड (Photo Credit - ICC)
वेस्टइंडीज vs इंग्लैंड (Photo Credit - ICC)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

बारबाडोस टेस्ट मैच में इंग्लैंड (England Cricket Team) के पहली पारी के 507 रनों के जवाब में वेस्टइंडीज ने 4 विकेट खोकर 288 रन बना लिए हैं। वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और दो बल्लेबाजों ने शतक जड़ा। तीसरे दिन स्टंप्स के समय कप्तान क्रेग ब्रैथवेट 109 (Kraigg Brathwaite) और अल्जारी जोसेफ 4 रन बनाकर क्रीज पर हैं। कैरेबियाई टीम अभी भी इंग्लैंड से 219 रन पीछे है।

इससे पहले वेस्टइंडीज ने अपने कल के स्कोर 71/1 से आगे खेलना शुरू किया। हालांकि टीम को दूसरा झटका जल्द ही लग गया। 83 रन के स्कोर पर शामराह ब्रूक्स पवेलियन लौट गए। उन्होंने 39 रन बनाए और अपनी इस पारी के दौरान 5 चौके लगाए। इसके बाद 101 रनों के स्कोर पर टीम को तीसरा झटका भी लग गया। पिछले मैच में बेहतरीन शतक लगाने वाले क्रुमाह बोनर इस बार फ्लॉप रहे और सिर्फ 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

क्रेग ब्रैथवेट और जर्मेन ब्लैकवुड ने लगाया बेहतरीन शतक

101 रन पर 3 विकेट गंवाने के बाद वेस्टइंडीज की टीम मुश्किल में नजर आ रही थी। हालांकि इसके बाद कप्तान क्रेग ब्रैथवेट और जर्मेन ब्लैकवुड ने चौथे विकेट के लिए 183 रनों की मैराथन साझेदारी की। इसकी वजह से वेस्टइंडीज की टीम वापसी करने में सफल रही। ब्लैकवुड ने 215 गेंद पर 11 चौके की मदद से 102 रनों की पारी खेली। वहीं कप्तान क्रेग ब्रैथवेट की बात करें तो 337 गेंद पर 12 चौके की मदद से 109 रन बनाकर वो नाबाद हैं।

वेस्टइंडीज की टीम अभी 219 रन पीछे है और खेल के चौथे दिन वो जितना ज्यादा हो सके उतना रन बनाना चाहेंगे। वहीं इंग्लैंड के पास अभी भी बढ़त लेने का मौका है। देखने वाली बात होगी कि खेल के चौथे दिन कौन किस पर भारी पड़ता है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...