Create
Notifications

निचले क्रम के बल्लेबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत वेस्टइंडीज ने बनाई बढ़त

West Indies v England - 3rd Test: Day Two
West Indies v England - 3rd Test: Day Two
reaction-emoji
सावन गुप्ता
visit

ग्रेनाडा टेस्ट मैच में इंग्लैंड (England Cricket Team) के पहली पारी के 204 रनों के जवाब में वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) की भी बल्लेबाजी उतनी अच्छी नहीं रही है। टीम ने 8 विकेट खोकर 232 रन बना लिए हैं और उन्हें कुल 28 रनों की बढ़त ही हासिल हुई है। दूसरे दिन स्टंप्स के समय विकेटकीपर बल्लेबाज जोशुआ डी सिल्वा 54 और केमार रोच 25 रन बनाकर क्रीज पर हैं। निचले क्रम के बल्लेबाजों ने टीम के लिए अच्छा योगदान दिया।

दूसरे दिन बैटिंग करने उतरी वेस्टइंडीज की शुरूआत अच्छी रही। कप्तान क्रेग ब्रैथवेट और जॉन कैम्पबेल की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 50 रनों की साझेदारी की। ब्रैथवेट ने 17 और कैम्पबेल ने 35 रन बनाए। मिडिल ऑर्डर में शामराह ब्रूक्स और क्रुमाह बोनर जैसे दिग्गज फ्लॉप रहे। बोनर सिर्फ 4 रन ही बना सके और ब्रूक्स ने 13 रनों की पारी खेली। यही वजह रही कि कैरेबियाई टीम ने सिर्फ 82 रनों तक 5 विकेट गंवा दिए।

निचले क्रम के बल्लेबाजों ने दिलाई वेस्टइंडीज को बढ़त

जेसन होल्डर अपना खाता भी नहीं खोल सके और जर्मेन ब्लैकवुड 18 रन बनाकर आउट हुए और 95/6 हो गया। हालांकि निचले ऑर्डर के बल्लेबाजों ने उपयोगी पारियां खेल टीम को ऑल आउट होने से बचा लिया और बढ़त भी दिला दी। काइले मेयर्स ने 28 रन बनाए। वहीं 8वें विकेट के लिए जोशुआ डी सिल्वा और अल्जारी जोसेफ के बीच 49 रनों की अहम साझेदारी हुई। जोसेफ ने भी 28 रनों का योगदान दिया। इसके बाद डी सिल्वा और केमार रोच के बीच अभी तक 9वें विकेट के लिए 55 रनों की अविजित साझेदारी हो चुकी है, जिसकी बदौलत मेजबान टीम बढ़त लेने में कामयाब रही है। क्रिस वोक्स ने अभी तक इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now