Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WI vs ENG: अंतिम दो वनडे मैचों के लिए आंद्रे रसेल टीम में शामिल

Ankit Pasbola
ANALYST
न्यूज़
1.36K   //    25 Feb 2019, 19:39 IST

Enter caption

अनुभवी ऑल राउंडर आंद्रे रसेल को इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम दो वनडे मैचों के लिए वेस्टइंडीज टीम में शामिल किया गया है। उन्हें केमर रोच की जगह टीम में चुना गया है। कमर की चोट से जूझ रहे केमर रोच को सीरीज से हटा दिया गया है।

वेस्टइंडीज के चयनकर्ता कर्टनी ब्राउन ने कहा,"केमर रोच को चोट के कारण एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर होना पड़ा है और अंतिम दो मैचों के लिए अनुभवी आंद्रे रसेल को विंडीज टीम में शामिल किया गया है। हमें विश्वास है कि रसेल की वापसी से टीम को मजबूती मिलेगी।

हम अच्छी तरह से जानते हैं कि आंद्रे रसेल की गेंदबाजी घुटने की समस्या के कारण सीमित हो सकती है, लेकिन उनकी निचले क्रम में धाकड़ बल्लेबाजी टीम में संतुलन प्रदान करेगी। हम इस अवसर पर कप्तान जेसन होल्डर और उनकी टीम को शेष सभी मैचों के लिए शुभकामनाएं देते हैं।"

वेस्टइंडीज टीम ने इस एकदिवसीय श्रृंखला में अब तक अच्छा खेल दिखाया है। पहला वनडे हारने के बाद मेजबान टीम ने दूसरे मैच में वापसी की। आंद्रे रसेल लगभग एक साल बाद वनडे टीम में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने अपना अंतिम वनडे मैच जुलाई 2018 में खेला था। विश्वकप से पहले उनकी वापसी टीम के लिए फायदेमंद सिद्ध होगी।

गौरतलब है कि एकदिवसीय श्रृंखला का चौथा मैच 27 फरवरी को ग्रेनेडा में जबकि अंतिम मैच 2 मार्च को सेंट लूसिया में खेला जाएगा। इसके बाद दोनों टीमें 5 मार्च से तीन मैचों की टी20 सीरीज़ में एक-दूसरे से भिड़ेंगे।

इंग्लैण्ड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम इस प्रकार से है:

जेसन होल्डर (कप्तान), फैबियन एलन, देवेंद्र बिशू, कार्लोस ब्रैथवेट, डैरेन ब्रावो, जॉन कैंपबेल, शेल्डन कॉटरेल, क्रिस गेल, शिमरोन हेटमायर, शाई होप, एश्ली नर्स, निकोलस पूरन, ओशेन थॉमस,आंद्रे रसेल।


Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...