Create

खराब शुरूआत के बाद बाबर आजम और फवाद आलम ने पाकिस्तान की पारी को संभाला, केमार रोच की शानदार गेंदबाजी

बाबर आजम ने  75 रनों की जबरदस्त पारी खेली
बाबर आजम ने 75 रनों की जबरदस्त पारी खेली
reaction-emoji
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान (WI vs Pak) के बीच जमैका में दूसरे टेस्ट मुकाबले की शुरूआत हुई। पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) ने 4 विकेट के नुकसान पर 212 रन बना लिए हैं। पहले दिन स्टंप्स के समय विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान 22 (Mohammad Rizwan) और फहीम अशरफ 23 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

इससे पहले वेस्टइंडीज के कप्तान क्रेग ब्रैथवेट ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। वेस्टइंडीज ने अपनी टीम में एक बदलाव किया और जोमेल वारिकन की जगह अल्जारी जोसेफ को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की शुरूआत बेहद खराब रही और महज 2 रन के स्कोर पर ही टीम के 3 बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। सलामी बल्लेबाज आबिद अली और इमरान बट्ट सिर्फ 1-1 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं इसके बाद अनुभवी बल्लेबाज अजहर अली बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए।

बाबर आजम और फवाद आलम के बीच हुई जबरदस्त साझेदारी

3 विकेट बेहद जल्द गंवाने के बाद कप्तान बाबर आजम और फवाद आलम ने पारी को संभाला। दोनों बल्लेबाजों ने चौथे विकेट के लिए 166 रनों की जबरदस्त साझेदारी की। कप्तान बाबर आजम 174 गेंद पर 13 चौके की मदद से 75 रनों की पारी खेलकर आउट हुए। वहीं फवाद आलम 149 गेंद पर 11 चौके की मदद से 76 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए।

केमार रोच अभी तक वेस्टइंडीज के लिए 3 विकेट चटका चुके हैं
केमार रोच अभी तक वेस्टइंडीज के लिए 3 विकेट चटका चुके हैं

इसके बाद मोहम्मद रिजवान और फहीम अशरफ ने पारी को संभाल लिया। दोनों बल्लेबाजों के बीच अभी तक पांचवे विकेट के लिए 44 रनों की अविजित साझेदारी हो चुकी है। अब पाकिस्तान को एक बड़े स्कोर तक ले जाने का दारोमदार इन दोनों बल्लेबाजों के ऊपर है। वेस्टइंडीज की तरफ से केमार रोच ने अभी तक शानदार गेंदबाजी की है और कुल मिलाकर 3 विकेट चटका चुके हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...