Create

निदहास ट्रॉफी में बांग्लादेश ने श्रीलंका को हराकर किया था नागिन डांस, अब श्रीलंका ने भी बांग्लादेश को बाहर कर लिया बदला

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच तगड़ी राइवलरी है
बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच तगड़ी राइवलरी है
सावन गुप्ता

क्रिकेट में श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) और बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) के बीच की राइवलरी काफी तगड़ी होती जा रही है। दोनों ही टीमें एक दूसरे के खिलाफ हारना नहीं चाहती हैं और मैच से पहले दोनों ही टीमों की तरफ से एक दूसरे के खिलाफ बड़े बयान भी आते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला एशिया कप के मुकाबले के दौरान जब श्रीलंका ने बांग्लादेश को रोमांचक मुकाबले में हराकर नागिन डांस किया।

श्रीलंका ने दुबई में खेले गए मुकाबले में रोमांचक तरीके से बांग्लादेश को 2 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही श्रीलंका ने एशिया कप के सुपर-4 में जगह बना ली। बांग्लादेश की टीम इस हार के साथ ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। पहले खेलते हुए बांग्लादेश ने 7 विकेट पर 183 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए श्रीलंका ने चार गेंद शेष रहते 8 विकेट पर 184 रन बनाकर मैच जीत लिया।

श्रीलंका के खिलाड़ियों ने जीत के बाद किया नागिन डांस

ये मुकाबला काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। कभी बांग्लादेश का पलड़ा भारी हो जाता तो कभी श्रीलंका की टीम आगे हो जाती। हालांकि बांग्लादेश ने इस मैच में कई नो बॉल किए और इसी वजह से आखिर में जाकर उन्हें हार का सामना करना पड़ा। जैसे ही श्रीलंका ने बांग्लादेश को हराया उनके खिलाड़ी नागिन डांस करने लगे। उन्होंने निदहास ट्रॉफी में मिली हार का बदला ले लिया जब बांग्लादेश ने उन्हें हराकर नागिन डांस किया था।

निदहास ट्रॉफी का आयोजन 2018 में श्रीलंका में ही हुआ था। उस मुकाबले में श्रीलंका को बांग्लादेश के खिलाफ रोमांचक तरीके से हार का सामना करना पड़ा था और श्रीलंका की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। इसके बाद बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने मैदान में नागिन डांस किया था। ऐसे में जब एशिया कप में श्रीलंका ने बांग्लादेश को हराकर उन्हें बाहर किया तो फिर उन्होंने भी नागिन डांस करके जवाब दिया।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...