Create
Notifications

IPL - जब भी हम मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते थे तो ये भारत-पाकिस्तान मैच की तरह लगता था : हरभजन सिंह

हरभजन सिंह
हरभजन सिंह
सावन गुप्ता

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस दो सबसे सफल टीमें हैं। इन दोनों के बीच जब भी मुकाबला होता है तो वो काफी रोमांचक होता है और काफी हाई-वोल्टेज माना जाता है। चेन्नई सुपर किंग्स के प्रमुख गेंदबाज हरभजन सिंह ने तो इस मुकाबले को भारत-पाकिस्तान मैच की तरह बताया है। हरभजन सिंह ने उस मैच को याद किया जब पहली बार पीली जर्सी में वो मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले थे।

सीएसके और रूपा रमानी के साथ लाइव इंस्टाग्राम सेशन में बातचीत के दौरान हरभजन सिंह ने कहा पहली बार मुझे ऐसा लगा जैसे मैं कोई सपना देख रहा हूं। जब भी हम मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले, तब ये भारत-पाकिस्तान मैच की तरह लगा। मुंबई और चेन्नई के खिलाफ मैच हमेशा काफी कांटे की टक्कर का होता है। मैं अचानक से नीली जर्सी में नहीं था और पीली जर्सी पहनकर मैदान में खड़ा था। मेरे लिए उसके साथ सामंजस्य बैठाना थोड़ा मुश्किल था।

ये भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच हेड टू हेड आंकड़े

हरभजन ने आगे कहा कि मैंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना पहला मुकाबला मुंबई में खेला था। मैंने 10 साल तक मुंबई इंडियंस के लिए खेला और ये काफी लंबा समय होता है। पीली जर्सी के साथ सामंजस्य बैठाने में मुझे पूरा एक सीजन लग गयाा। दूसरा सीजन मेरे लिए ठीक था और मैं अब तीसरे सीजन की तरफ देख रहा हूं। लेकिन मेरे लिए ये समझना मुश्किल था कि पहले मैच में क्या हो रहा है।

आपको बता दें कि हरभजन सिंह ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत साल 2008 में मुंबई इंडियंस के लिए की थी। वो 10 साल तक मुंबई की टीम का हिस्सा रहे और 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें अपनी टीम में शामिल किया। हालांकि सीएसके के लिए पहले सीजन में वो 13 मैचों में मात्र 7 विकेट ही ले पाए। लेकिन दूसरे सीजन में हरभजन ने शानदार प्रदर्शन किया और 11 मैचों में 16 विकेट चटकाए।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...