Create
Notifications

वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मैच कहाँ देखें

Naveen Sharma
FEATURED WRITER

वेस्टइंडीज (West Indies) की टीम ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ टी20 सीरीज में जबरदस्त फॉर्म दर्शाई है। वेस्टइंडीज ने मेहमान टीम को 4-1 से पराजित करते हुए टी20 वर्ल्ड कप के लिए हौसले दर्शा दिए हैं। ऑस्ट्रेलिया की टीम में कुछ मुख्य खिलाड़ी भी नहीं थे। अब दोनों देशों के बीच एकदिवसीय सीरीज भी शुरू होनी है जिसका पहला मैच मंगलवार को खेला जाना है।

किरोन पोलार्ड की फिटनेस चिंता का विषय है। वेस्टइंडीज टीम निकोलस पूरन और जेसन होल्डर पर निर्भर करेगी, जिन्होंने पिछले एक साल में पूरी तरह से शानदार प्रदर्शन किया है। हालांकि उन्हें ऑस्ट्रेलिया से बेहतर होने के लिए अच्छे प्रदर्शन के साथ आना होगा। इस बार देखना होगा कि पचास ओवर के प्रारूप में वेस्टइंडीज का प्रदर्शन कैसा रहेगा।

वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज कहाँ देखें

भारत में इस सीरीज के लिए किसी भी टीवी चैनल पर प्रसारण नहीं किया जाएगा। हालांकि फैनकॉड (FanCode) एप इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को वहां मैच देखने को मिलेगा। भारतीय दर्शक इस एप की मदद से ही मैच देख पाएंगे।

बारबाडोस की बैटिंग पिच पर एक बार फिर से ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि विंडीज के बल्लेबाज फॉर्म में हैं। ऐसे में उन्हें रोक पाना इतना आसान काम नहीं कहा जा सकता है। हालांकि टी20 सीरीज से ऑस्ट्रेलिया को सबक तो जरुर मिला होगा और उनकी रणनीति में भी बदलाव देखने को मिल सकता है।

टीमें

वेस्टइंडीज: किरोन पोलार्ड (कप्तान), डैरेन ब्रावो, शिमरोन हेटमायर, एविन लुईस, जेसन मोहम्मद, फैबियन एलेन, रोस्टन चेज, जेसन होल्डर, शाई होप, निकोलस पूरन, शेल्डन कॉटरेल, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, एंडरसन फिलिप और रोमारियो शेफर्ड।

ऑस्ट्रेलिया: आरोन फिंच (कप्तान), मोइसेस हेनरिक्स, मिचेल मार्श, एश्टन टर्नर, एश्टन एगर, डेनियल क्रिश्चियन, एलेक्स कैरी, बेन मैकडरमोट, जोश फिलिप, मैथ्यू वेड, वेस एगर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, मिचेल स्टार्क, रिले मेरेडिथ, जोश हेजलवुड, एंड्रू टाई, मिच स्वेपसन और एडम जैम्पा।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now