T20 World Cup ट्रॉफी की जगह प्रधानमंत्री मोदी ने क्यों पकड़ा राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा का हाथ? BCCI ने पीएम को गिफ्ट की खास जर्सी

पीएम मोदी को बीसीसीआई ने दी खास गिफ्ट (Photo Courtesy: X/@BCCI)
पीएम मोदी को बीसीसीआई ने दी खास गिफ्ट (Photo Courtesy: X/@BCCI)

Indian Team with PM Modi: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) आज टी20 वर्ल्ड कप के जश्न में डूबी हुई है। सुबह देश की राजधानी दिल्ली में भारतीय टीम के फ्लाइट के पहुंचने के साथ ही जश्न की अलग-अलग तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। भारतीय टीम ने आज दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा आयोजित वर्ल्ड कप की जीत की खुशी में स्वागत समारोह में भाग लिया। यहां भारतीय टीम प्रधानमंत्री मोदी के पास टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी लेकर पहुंची।

भारतीय टीम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही है। जिसमें पीएम मोदी टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी की जगह भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं।

पीएम मोदी ने क्यों नहीं पकड़ी टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर नरेंद्र मोदी की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी को पकड़े हुए हैं। वहीं पीएम मोदी ने दोनों दिग्गजों का हाथ पकड़ रखा है। पीएम मोदी का यह गेस्चर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। दरअसल, पीएम के रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ के हाथ को पकड़ने का कारण इनका नेतृत्व और कड़ी मेहनत बताई जा रही है। दरअसल, राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा के नेतृत्व में ही भारतीय टीम 17 साल के लंबे इंतजार के बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब दूसरी बार जीतने में कामयाब हो पाई है। ऐसे में पीएम ने ट्रॉफी की जगह उन हाथों को पकड़ा है जिनके दम पर भारत ने यह इतिहाच रचा है।

बीसीसीआई ने मोदी को गिफ्ट में दी खास जर्सी

भारतीय टीम के साथ मुलाकात के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष रोजर बिन्नी और सचिव जय शाह ने प्रधानमंत्री मोदी को एक खास नमो जर्सी गिफ्ट की है। पीएम मोदी के नमो जर्सी का नंबर 1 है। बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से पीएम को यह खास गिफ्ट देने की तस्वीर शेयर की है। पीएम नरेंद्र मोदी बीसीसीआई की ओर से भारत की यह जर्सी पाकर काफी खुश नजर आए। आपको बता दें दिल्ली के बाद भारतीय टीम मुंबई में ओपन बस में विक्ट्री परेड कर जश्न मनाते हुए नजर आएगी।

Quick Links

Edited by SAURAV KUMAR
App download animated image Get the free App now