WI vs IND : यशस्वी जायसवाल ने मैदान पर दी गाली, विराट कोहली का मजेदार रिएक्शन आया सामने

Neeraj
यशस्वी जायसवाल पहले टेस्ट में शानदार लय में नजर आ रहे हैं
यशस्वी जायसवाल पहले टेस्ट में शानदार लय में नजर आ रहे हैं

युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने डोमिनिका टेस्ट के जरिये अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की। यशस्वी एक शांत स्वभाव वाले क्रिकेटर माने जाते हैं लेकिन मैच के दूसरे दिन के आखिरी सेशन में उनका एक अलग ही अवतार देखने को मिला। उन्होंने बल्लेबाजी के दौरान रन लेते हुए अपने रास्ते में आये गेंदबाज को गाली दी। यह वाकया मैच के दूसरे दिन 103वें ओवर में सामने आया जिसे केमार रोच (Kemar Roach) कर रहे थे।

दरअसल, 35 वर्षीय दाएं हाथ के गेंदबाज ने जब 103वें ओवर की पांचवी गेंद फेंकी तो यशस्वी जायसवाल ने शॉट लगाया और वह रन लेने के लिए दूसरे छोर की तरफ दौड़े। इस दौरान वह कहते सुनाई दिए, 'हट ना ... सामने से।' फिर उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) को ऐसे बोलने के पीछे की वजह बताते हुए कहा, सामने आकर खड़ा हो गया। उन्होंने पूछा, 'कौन ये?' सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को इस मुकाबले में डेब्यू करने का मौका मिला और उन्होंने अपने पहले ही मैच में शानदार शतक जड़ दिया। इस मुकाबले में मेजबान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन बनाये थे। जवाबी पारी में भारतीय टीम ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट खोकर 312 रन बना लिए थे और 162 रनों की बढ़त हासिल कर ली।

यशस्वी 171 रन बनाकर आउट हो गए हैं। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली बखूबी उनका साथ निभाया और दोनों के बीच 110 रनों की साझेदारी हुई। कोहली की नजरें बड़ी पारी की तरफ है। भारत की ओर से पहली पारी में कप्तान रोहित शर्मा की ओर से भी बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला। 'हिटमैन' ने 103 रन बनाये। रोहित और यशस्वी के बीच पहले विकेट के लिए 229 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी हुई।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now