हार्दिक पांड्या ने की ब्रायन लारा के साथ मुलाकात, सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटो

ब्रायन लारा के साथ की हार्दिक पांड्या ने मुलाकात
ब्रायन लारा के साथ की हार्दिक पांड्या ने मुलाकात

भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल वेस्टइंडीज (WI vs IND) के दौरे पर है और आज से दोनों देशों के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत होगी। टी20 सीरीज में हिस्सा लेने के लिए स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भी पहुंचे हैं और उन्होंने अब वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा (Brian Lara) के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। पांड्या ने फोटो कैप्शन में लिखा है,

लंच के दौरान इस महानतम व्यक्ति से मुलाकात हुई। पांड्या परिवार में यह हमेशा पसंद किए जाते हैं।

हाल ही में दोनों देशों के बीच समाप्त हुई वनडे सीरीज के दौरान भी लारा को स्टेडियम में देखा गया था। पहले वनडे मैच के बाद लारा भारतीय हेड कोच राहुल द्रविड़ के कहने पर भारतीय ड्रेसिंग रूम में भी पहुंचे थे। वहां उन्होंने भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ बातचीत की थी और उसका वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया था।

ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हैं हार्दिक

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में भारत ने कई अनुभवी खिलाड़ियों को आराम दिया था। रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या जैसे कई खिलाड़ी वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं थे। कोहली टी20 सीरीज का भी हिस्सा नहीं हैं, लेकिन अन्य खिलाड़ियों ने वापसी कर ली है। ब्रेक पर जाने से पहले हार्दिक ने इंटरनेशनल क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन किया था और उन्होंने तीनों विभाग में टीम को अच्छी मदद दी थी।

हार्दिक अब गेंदबाजी भी करने लगे हैं और अब ऐसे में वह टीम के सबसे प्रमुख खिलाड़ियों में से एक बन चुके हैं। इस साल के अंत में होने वाले टी20 विश्व कप में हार्दिक का खेलना निश्चित है और यही वजह है कि उन्हें लगातार टी20 मुकाबलों में प्राथमिकता दी जा रही है। टी20 विश्व कप खेलने के लिए अब हार्दिक को केवल अपनी फिटनेस मेंटेन रखनी है। इसके अलावा उन्हें और कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now