Create
Notifications

"ऋषभ पंत को टी20 बल्लेबाज के रूप में आत्मविश्वास मिलेगा"- तीसरे टी20 मुकाबले के बाद आई बड़ी प्रतिक्रिया 

ऋषभ पंत ने जिम्मेदारी से खेलते हुए भारत के लिए मैच फिनिश किया
ऋषभ पंत ने जिम्मेदारी से खेलते हुए भारत के लिए मैच फिनिश किया
reaction-emoji
Prashant Kumar

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले (WI vs IND) में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने काफी परिपक्वता के साथ बल्लेबाजी की और अंत तक नाबाद रहते हुए अपनी टीम को मैच जिताया। पंत ने 26 गेंदों में 33* रन बनाये। पंत की बल्लेबाजी से पूर्व भारतीय विकेटकीपर पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) काफी प्रभावित हुए हैं। उन्हें पंत की परिपक्वता पसंद आई।

पार्थिव पटेल ने कहा कि मध्यक्रम में बाएं हाथ के बल्लेबाज के महत्व को समझते हुए ही भारतीय टीम नंबर 4 पर ऋषभ पंत को मौका दे रही है। इसलिए मैच फिनिश करने से उन्हें काफी आत्मविश्वास मिला होगा।

क्रिकबज पर तीसरे टी20 मुकाबले के बाद पंत को लेकर पार्थिव ने कहा,

ऋषभ पंत बस इसी तरह खेलते हैं, और जैसा कि अश्विन ने कहा, न केवल दर्शक बल्कि ड्रेसिंग रूम भी अपनी सीटों के किनारे पर होता है जब वह बल्लेबाजी कर रहे होते हैं (हंसते हुए)। हम हमेशा इस बारे में बात करते हैं कि वह कितने बड़े मैच विजेता हैं और निश्चित रूप से एक टी20 बल्लेबाज के रूप में उन्हें काफी आत्मविश्वास मिलेगा क्योंकि उन्होंने मैच खत्म किया और नॉट आउट रहे।

भारत को दीपक हूडा का इस्तेमाल अधिक करना चाहिए - पार्थिव पटेल

पार्थिव पटेल को लगता है कि दीपक हूडा ने काफी नीचे बल्लेबाजी की। हूडा ने नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड के खिलाफ शतक लगाया था और इसी पोजीशन पर पूर्व विकेटकीपर ने हूडा को खिलाने का सुझाव दिया है। उन्होंने कहा,

उन्होंने (हूडा) जो एक कवर ड्राइव मारा वह सीधे बल्ले के बीच से निकला। यहां तक कि अपने शॉट खेलने के दौरान वह जिस स्थिति में आ रहे थे, उससे पता चलता है कि उनके पीछे बहुत रन थे और वह शानदार फॉर्म में हैं। भारत को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे उनका अधिक बार और बेहतर स्थिति में उपयोग करें।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...