WI vs IND: विराट कोहली ने वॉशिंगटन सुंदर की जमकर तारीफ की 

Ankit
वॉशिंगटन सुंदर
वॉशिंगटन सुंदर

भारत ने फ्लोरिडा में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज को डकवर्थ लुईस की मदद से 22 रनों से हराया। इसके साथ ही भारत ने तीन टी20 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। इस जीत के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने युवा खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर की जमकर तारीफ की।

दाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर ने दोनों टी20 मैचों में नई गेंद से गेंदबाजी की। एक तरफ सुंदर अपनी गेंदबाजी में रन रोकने में सफल रहे तो दूसरी तरफ उन्होंने विकेट भी लिए। भारतीय कप्तान विराट कोहली उनकी गेंदबाजी से बहुत प्रभावित हुए। कोहली ने मैच के बाद कहा,"जिस तरह से सुंदर ने नयी गेंद के साथ आक्रामक बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी की, वह लाजवाब था । उन्होंने जिस निरंतरता से गेंदबाजी की वह शानदार था। वह काफी फिट हो गए हैं और गेंद के अलावा बल्ले से भी टीम के लिए उपयोगी रह सकते हैं। वह निश्चित रूप से हमारे लिए अच्छे खिलाड़ी बनने वाले हैं।"

रविवार को खेले गए दूसरे टी20 मैच में वाशिंगटन सुंदर ने सुनील नरेन के सामने पहला ओवर फेंका और सिर्फ एक रन दिये। अगले ओवर में उन्होंने सुनील नरेन को बोल्ड कर दिया। उन्होंने 3 ओवरों में गेंदबाजी की और 12 रन देकर 1 विकेट हासिल किया।

यह भी पढ़ें :विक्रम राठौर ने भारतीय बल्लेबाजी कोच पद के लिए आवेदन किया

इससे पहले भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 167 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में बारिश के खलल से मैच रोके जाने तक विंडीज ने 15.3 ओवर में 98-4 का स्कोर बनाया। मैच दोबारा से शुरू न होने की स्थिति में भारत को डकवर्थ लुईस की मदद से 22 रनों से विजेता घोषित किया गया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now