Create

"विराट कोहली को वनडे या टी20 जरूर खेलने चाहिए थे" - दिग्गज बल्लेबाज के वेस्टइंडीज दौरे से ब्रेक लेने को लेकर आई प्रतिक्रिया 

खराब फॉर्म के बावजूद विराट कोहली मैच नहीं खेल रहे हैं
खराब फॉर्म के बावजूद विराट कोहली मैच नहीं खेल रहे हैं
Prashant Kumar

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पूरे वेस्टइंडीज दौरे (WI vs IND) से ब्रेक लिया है और वह वनडे और टी20 सीरीज दोनों में ही नहीं शामिल थे। हालाँकि, पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) को इस फैसले के पीछे का कारण समझ नहीं आया। विराट काफी समय से फॉर्म में नहीं हैं और उनके लिए एशिया कप से पहले वेस्टइंडीज दौरा लय में आने का अच्छा मौका था। चोपड़ा के मुताबिक लगातार खेलने का अपना अलग फायदा होता है और उन्होंने इसके लिए सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी का उदाहरण दिया।

शनिवार को अपने यूट्यूब चैनल पर स्पोर्ट्स प्रेजेंटर जतिन सप्रू से बात करते हुए चोपड़ा ने कहा,

समस्या यह है कि आपको लोगों को विराट के नंबरों की याद दिलाने की जरूरत है। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने बहुत कम खेला है और हाल ही में काफी ज्यादा गेम्स मिस किये हैं। यहां तक कि रोहित और सूर्यकुमार भी हर मैच में स्कोर नहीं करेंगे। लेकिन वे लगातार खेलते हैं, इसलिए हमें उनके द्वारा खेली गई अच्छी पारियों की याद आती है। इसमें कोई शक नहीं कि विराट टीम में आते हैं, लेकिन उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ कम से कम वनडे या टी20 मैच खेलने चाहिए थे।
youtube-cover

एशिया कप में नजर आएंगे विराट कोहली

विराट कोहली इंग्लैंड दौरे के बाद से ही लम्बे ब्रेक पर थे। वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियों का लुत्फ़ ले रहे थे। इस दौरान उन्होंने काफी समय पेरिस में बिताया। हालाँकि अब वह वापस मुंबई लौट चुके हैं। उम्मीद है कि अब यह दिग्गज 27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप में नजर आएगा। टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन संभावना जताई जा रही है कि विराट अपने ब्रेक के बाद इसी टूर्नामेंट से वापसी करेंगे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...