Create

भारतीय टीम को मैच जिताने के बाद सूर्यकुमार यादव ने किया दिल जीतने वाला काम, बीसीसीआई ने साझा किया वीडियो

वेस्टइंडीज के खिलाफ सूर्यकुमार ने लगाया अर्धशतक
वेस्टइंडीज के खिलाफ सूर्यकुमार ने लगाया अर्धशतक
reaction-emoji
Ankit

तीसरे टी-20 मुकाबले (WI vs IND) में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने वेस्टइंडीज को सात विकेट से हराकर सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। सेंट किट्स में खेले गए तीसरे टी-20 में भारत की ओर से जीत के नायक सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) रहे, जिन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली। मैच को जिताने के बाद सूर्यकुमार ने दिल छूने वाला काम किया है, जिसका बीसीसीआई ने वीडियो भी साझा किया है।

दरअसल, मैच की समाप्ति के बाद सूर्यकुमार मैदान में आए अपने फैंस को ऑटोग्राफ देते हुए नजर आए। BCCI द्वारा जारी किए गए वीडियो में सूर्यकुमार फैंस को ऑटोग्राफ देते हुए और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचाते हुए दिख रहे हैं। 30 सेकंड के इस वीडियो में सूर्यकुमार ने कई फैंस का दिन बना दिया है। उन्होंने मैदान में बल्ले से दिल जीतने के साथ-साथ मैदान के बाहर भी दिल जीतने का काम किया है।

Match-winning knock 👏Heartwarming gesture ☺️@surya_14kumar appreciates the support of the fans after #TeamIndia's win in the third T20I! 👍 👍#WIvIND https://t.co/LYj9tNBVJH

वहीं अगर तीसरे टी-20 मैच की बात करें तो वेस्टइंडीज ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों के बाद पांच विकेट खोकर 164 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम ने 19 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। भारत की ओर से सूर्यकुमार ने 44 गेंदों में 76 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी मैच जिताऊ पारी के दौरान आठ चौके और चार छक्के भी लगाए, जिसके लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' भी चुना गया। यह उनके टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर का पांचवां अर्धशतक है। गौरतलब हो कि सूर्यकुमार इस सीरीज में अभी तक ओपनर के तौर पर खेले हैं।

तीन मैचों की वनडे सीरीज में कैरेबियाई टीम को क्लीन स्वीप करने के बाद अब भारतीय टीम टी-20 सीरीज भी जीतने की कगार पर है। सीरीज के आखिरी दो मैच क्रमशः 06 और 07 अगस्त को खेले जाने हैं। बता दें ये दोनों मैच फ्लोरिडा में होने हैं।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...