Create
Notifications

वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरूआती वनडे से पहले भारतीय टीम ने की इंडोर ट्रेनिंग, सामने आया वीडियो 

इंडोर ट्रेनिंग के दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ी तथा कोच और कप्तान
इंडोर ट्रेनिंग के दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ी तथा कोच और कप्तान
Prashant Kumar

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज (WI vs IND) के आगाज से पहले भारतीय टीम अपनी तैयारियों में जुट गई है। कैरेबियाई दौरे पर टीम को तीन वनडे मैचों के अलावा पांच टी20 मैच भी खेलने हैं। दौरे की शुरुआत 22 जुलाई से वनडे सीरीज के साथ होगी।

शुक्रवार से शुरू हो रही वनडे सीरीज के लिए नियमित कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है। रोहित शर्मा के न होने पर शिखर धवन को कप्तानी सौंपी गई है। वहीं रविंद्र जडेजा को उपकप्तान नियुक्त किया गया है।

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के पहले ट्रेनिंग सत्र की क्लिप शेयर की। बारिश की वजह से खिलाड़ी इंडोर ही अभ्यास करते हुए नजर आये।

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए, बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा,

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे नंबर 1 के लिए तैयार 💪 यहां शुभमन गिल #TeamIndia के त्रिनिदाद में पहला नेट सत्र #WIvIND पर जानकारी दे रहे हैं।

वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 22 जुलाई को होगाा तथा अन्य दो मुकाबले क्रमशः 24 और 27 जुलाई को खेले जाएंगे। सीरीज के सभी मुकाबले क्वींस पार्क ओवल, त्रिनिदाद होस्ट करेगा।

हम कुछ खास चीजों पर ध्यान दे रहे हैं - शुभमन गिल

रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में शिखर धवन के साथ पारी की शुरुआत करते हुए शुभमन गिल नजर आ सकते हैं। गिल ने भरोसा जताया कि टीम इंडिया ही सीरीज जीतेगी।

यह कहते हुए कि इंडोर सेशन ने उन्हें खास चीजों पर ध्यान केंद्रित करने में मदद की, गिल ने बीसीसीआई द्वारा जारी वीडियो में कहा,

हम सभी ने सोचा था कि नेट सेशन अच्छा होगा लेकिन बारिश होने लगी। लेकिन कम से कम कुछ न करने से इंडोर कुछ करना बेहतर है। जाहिर है, जब आपको एक बल्लेबाज के रूप में नेट्स में कुछ समय मिलता है तो अच्छा लगता है। हमने कुछ खास बातों पर ध्यान दिया। मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं और हम तीनों वनडे को लेकर उत्साहित हैं। उम्मीद है, हम पहला मैच जीतेंगे और फिर सीरीज।

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...