Create

"अच्छा हुआ कि मार खाने से पहले तुमने रन बनाए"- गिल के प्लेयर ऑफ द सीरीज अवार्ड पर युवराज सिंह का बयान

युवराज सिंह ने दी शुभमन गिल को बधाई
युवराज सिंह ने दी शुभमन गिल को बधाई
Neeraj

युवा भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने हाल ही में वेस्टइंडीज (WI vs IND) के खिलाफ वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था। सीरीज में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज गिल को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया था। पूर्व भारतीय दिग्गज ऑल राउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने गिल को मिले इस पहले प्लेयर ऑफ द सीरीज अवार्ड के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। इस दौरान युवराज ने गिल के साथी खिलाड़ी अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) को भी अपने साथ लिया हुआ था।

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में युवराज ने कहा,

यह काफी अच्छी बात है कि मेरे हाथों से पीटने से पहले ही तुमने रन बना दिए। यह शुरुआत करने का अच्छा तरीका है और अभी तुम्हें काफी लंबा रास्ता तय करना है।

युवराज ने अभिषेक से भी इस बारे में पूछा था कि उनके दोस्त को पहली बार प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवार्ड मिला है तो उन्हें कैसा लग रहा है। इस पर अभिषेक ने कहा,

मैं उसके लिए काफी खुश हूं। एक दिन पहले ही में मेरी उससे बात हुई थी और वह बोल रहा था कि यदि पहला इंटरनेशनल शतक आएगा तो उसे काफी अच्छा लगेगा। उसने जो ट्रेनिंग की है उसका उसे फल मिल रहा है। पहला मैन ऑफ द सीरीज, अभी और ढेर सारे आने हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ गिल ने बनाए थे 200 से अधिक रन

गिल ने सीरीज के तीन मैचों में 200 से अधिक रन बनाए थे और इस दौरान उनका औसत 100 से अधिक का रहा था। उन्होंने सीरीज में दो अर्धशतक लगाए थे जिसमें नाबाद 98 उनका सर्वोच्च स्कोर रहा था। आखिरी वनडे मैच में बारिश के कारण उन्हें 98 के स्कोर पर ही नाबाद रहना पड़ा था और वह अपना शतक नहीं पूरा कर पाए थे।

गिल ने भी युवराज के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है,

अभिषेक ने मुझे फोन पर बताया था कि यदि वह रन नहीं बनाएंगे तो उन्हें कितनी गालियां पड़ने वाली हैं।

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...