'RCB प्लेऑफ में पहुंचेगी'...टीम के प्रमुख खिलाड़ी ने बताया अंतिम-4 में जाने का तरीका, SRH के खिलाफ मैच से पहले कही बड़ी बात

आरसीबी टीम को लेकर आई प्रतिक्रिया (Photo Credit - BCCI)
आरसीबी टीम को लेकर आई प्रतिक्रिया (Photo Credit - BCCI)

RCB Playoffs Chances : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी विल जैक्स (Will Jacks) ने टीम के प्लेऑफ की उम्मीदों को लेकर चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आरसीबी अभी भी प्लेऑफ में जा सकती है। टीम को इस सीजन लगातार हार का सामना करना पड़ा है, ऐसे में विल जैक्स का ये बयान काफी चौंकाने वाला कहा जा सकता है।

आरसीबी ने आईपीएल 2024 में अभी तक कुल मिलाकर 8 मैच खेले हैं और इस दौरान उन्हें 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। टीम को एकमात्र जीत पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने होम ग्राउंड में मिली थी लेकिन इसके बाद से उन्हें लगातार मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में आरसीबी अब अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर चली गई है। यहां से वापसी करना टीम के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होगा।

आरसीबी इस तरह से प्लेऑफ में जा सकती है - विल जैक्स

आरसीबी का यहां से प्लेऑफ में जाना काफी मुश्किल है लेकिन टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी विल जैक्स का अभी भी मानना है कि आरसीबी के चांसेस हैं। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा,

हमने नई गेंद से लगातार विकेट लेने की कोशिश की है और उम्मीद है कि इससे हमें फायदा होगा। अगर हम यहां से अगले कुछ मैच लगातार जीतते हैं तो फिर क्या पता शायद कुछ हो जाए। सनराइजर्स हैदराबाद का कॉन्फिडेंस काफी जबरदस्त है। वो तीन बार 260 से ज्यादा का स्कोर बना चुके हैं। उनके सभी बल्लेबाज फॉर्म में लग रहे हैं और ये मैच तो उनके घर में ही है। हालांकि अगर हम उन्हें कम स्कोर पर रोकने में कामयाब रहते हैं तो फिर मुकाबला जीत सकते हैं।

आपको बता दें कि आरसीबी के प्लेऑफ की उम्मीदें लगभग धूमिल हो चुकी हैं। टीम इस वक्त अंक तालिका में 10वें पायदान पर है। अभी उनके 6 मैच और बचे हुए हैं और अगर टीम को प्लेऑफ में जाना है तो फिर उन्हें ये सभी मुकाबले जीतने होंगे। अगर आरसीबी अपने बचे हुए 6 मैच जीत भी लेती है तब भी उनके सिर्फ 14 ही प्वॉइंट होंगे। उन्हें काफी हद तक दूसरी टीमों की हार-जीत पर निर्भर रहना पड़ेगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now