Create
Notifications

कीवी बल्लेबाज ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में  लिया हवा में उड़ते हुए कैच, देखें वीडियो

New Zealand v South Africa - 2nd Test: Day 1
New Zealand v South Africa - 2nd Test: Day 1
Neeraj

न्यूजीलैंड के ओपनर बल्लेबाज विल यंग (Will Young) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में एक हाथ से एक शानदार कैच लपका है। 29 वर्षीय कीवी खिलाड़ी ने मार्को यानसेन (Marco Jensen) को आउट करने के लिए यह शानदार कैच लपका। कॉलिन डी ग्रैंडहोम की गेंदबाजी पर यंग ने दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी में डीप मिडविकेट पर दौड़ते हुए यह कैच लिया है। यंग ने अपने बाएं तरफ दौड़ लगाते हुए बाएं हाथ से कैच लपका। इस दौरान उन्होंने खुद को बाउंड्री से टच होने से भी बचाया।

Will Young with one of the greatest catches ever in Test cricket!!! Watch live Day 4 coverage on @sparknzsport now!!! #NZvSA https://t.co/7hCbraWkX1

दूसरी पारी में भी सस्ते में आउट हुए यंग

फील्डिंग के दौरान अद्भुत लेने के बाद उनके ऊपर न्यूजीलैंड को दूसरी पारी में अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी थी, लेकिन वह इसमें फेल हो गए। पहली पारी में केवल 3 रन बनाने वाले यंग को एक बार फिर से कागिसो रबाडा ने आउट किया। दूसरी पारी में यंग खाता भी नहीं खोल पाए। दक्षिण अफ्रीका ने अपनी दूसरी पारी काइल वेरेन के पहले टेस्ट शतक की बदौलत 354/9 के स्कोर पर घोषित की थी। पहली पारी की बढ़त को मिलाकर उन्होंने न्यूजीलैंड के सामने 426 रनों का रिकॉर्ड लक्ष्य रखा है।

दूसरी पारी में 34 गेंदों में 47 रनों की पारी खेलने वाले रबाडा ने तीन ओवर में ही दोनों कीवी ओपनर्स को पवेलियन की राह दिखा दी थी। बाएं हाथ के स्पिनर केशव महाराज ने भी हेनरी निकोलस का विकेट लिया। पहले टेस्ट में हार झेलने के बाद अब दक्षिण अफ्रीका दूसरा टेस्ट जीतने के लिए फेवरिट दिख रही है।

चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक न्यूजीलैंड ने चार विकेट के नुकसान पर 94 रन बनाए हैं। डेवोन कॉनवे 60 रन बनाकर नाबाद हैं तो वहीं टॉम ब्लंडेल ने नाबाद एक रन बनाया है। मैच जीतने के लिए उन्हें आखिरी दिन 332 रन बनाने की जरूरत है तो वहीं मैच बचाने के लिए भी उन्हें पूरे दिन बल्लेबाजी करनी होगी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...