COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

श्रीलंका में हुए आतंकी हमले को लेकर ट्विटर पर दुनियाभर के खिलाड़ियों की प्रतिक्रियाएं

Richa Gupta
TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
362   //    Timeless

Enter caption
Enter caption

ईस्टर के मौके पर श्रीलंका के चर्च और होटलों में रविवार को हुए सिलसिलेवार धमाकों ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया। इस आतंकी हमले में करीब 200 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई और सैकड़ों लोग घायल हो गए। घायलों में कई विदेशी नागरिक भी हैं। हर तरफ इस कायराना हरकत की निंदा हो रही है। इनमें देश-विदेश की हस्तियों सहित क्रिकेट जगत के खिलाड़ी भी मौजूद हैं, जिन्होंने इस हमले को लेकर अपना दुख जताया है। 

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने लिखा है कि श्रीलंका से आ रही आतंकी घटना की जानकारी से मैं हैरान हूं। इस हमले में पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। 

सचिन तेंदुलकर ने हमले को लेकर ट्विटर पर लिखा कि श्रीलंका के कई भागों में हुए आतंकी हमले के बारे में सुनकर बहुत दुखी हूं। मैं इन आतंकी हमलों की कड़ी निंदा करता हूं। नफरत और हिंसा कभी प्यार, दया और करुणा को नहीं जीत सकती है। 

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने लिखा कि बहुत अच्छे लोगों से भरा बहुत अच्छा देश देखा। पूरी तरह दिल टूट गया। 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने लिखा कि यह पूरी तरह से खौफनाक है। पीड़ित परिवारों के लिए मेरी पूरी संवेदनाएं हैं। 

Advertisement

श्रीलंका टीम के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा ने लिखा कि मैं इस तरह के बर्बर हमले से हैरान हूं। पीड़ितों के बारे में सोचकर मेरा दिल बैठ बैठ जाता है। पीड़ितों के लिए मेरी दुआएं। 

मोहम्मद कैफ ने लिखा कि संकट की घड़ी में श्रीलंकाई लोगों के साथ मेरी पूरी संवेदनाएं हैं।

महिला जयावर्द्धने ने ट्वीट किया कि श्रीलंका में हम सभी के लिए यह बहुत दुख से भरा हुआ दिन है। शांतिपूर्ण दस साल बाद हमने निर्दोष लोगों पर ऐसा अमानवीय हमला देखा है। इस घटना की निंदा और पीड़ितों के प्रति संवेदना जाहिर करने के साथ हमें शांत और एक रहने की जरूरत है। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...