Create
Notifications

World Cup 2019: 3 टीमें जिन्होंने वर्ल्ड कप 2019 के लीग स्टेज में सबसे ज्यादा शतक लगाए

KR Beda
ANALYST

#2 भारत (7 शतक):

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट में 9 मैच खेले, जिसमें से 7 मैच जीतकर 15 अंको के साथ टॉप पर है। इस टूर्नामेंट में इंग्लैंड को छोड़कर कोई भी टीम भारत को नहीं हरा पायी है। शिखर धवन के जाने के बाद लोकेश राहुल ने ओपनर की भूमिका बखूबी निभाई है।

वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम के बल्लेबाज 7 शतक लगा चुके है, लेकिन हैरानी की बात यह कि ये सभी शतक ओपनर बल्लेबाजों ने ही लगाए है। मध्यक्रम में कोहली ने शानदार प्रदर्शन तो किया, लेकिन वो शतक लगाने में कामयाब नहीं हुए।

भारतीय टीम की तरफ से रोहित शर्मा ने 8 मैचों में 5 शतक लगाए, जबकि लोकेश राहुल और शिखर धवन ने इस टूर्नामेंट में 1-1 शतक अपने नाम किया।

#3 ऑस्ट्रेलिया (5 शतक):

डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर

इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया ने 9 मैच खेले, जिसमें से 7 मैच जीतकर 14 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रहे। सेमीफाइनल में उसका मुकाबला 11 जुलाई को इंग्लैंड से होगा। ओपनर को छोड़ दें तो ऑस्ट्रेलिया के शेष बल्लेबाजों का प्रदर्शन सामान्य रहा है। स्टीव स्मिथ इस समय शानदार फॉर्म में है, लेकिन वो शतक लगाने में अभी तक सफल नहीं हुए।

वर्ल्ड कप 2019 में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने कुल 5 शतक लगाए है। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने 3 और आरोन फिंच 2 शतक लगाने में कामयाब हुए।

PREVIOUS 2 / 2
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now