Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वर्ल्ड कप 2019: सबसे लंबे छक्के लगाने वाले टॉप 5 बल्लेबाज 

KR Beda
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

#4. जेसन रॉय ( 101 मीटर ):

जेसन रॉय
जेसन रॉय

वर्ल्ड कप 2019 का दूसरा सेमीफाइनल ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला गया। इस मुकाबले को इंग्लैंड ने 8 विकेट से जीत लिया। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने इस मैच में 65 गेंदों में 9 चौके और 5 छक्के लगाते हुए 85 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

इस टूर्नामेंट का चौथा सबसे लंबा छक्का इसी मैच में देखने को मिला। जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो की जोड़ी को तोड़ने के लिए आरोन फिंच ने स्मिथ को प्रयोग के तौर पर 16वां ओवर दिया। बड़े ओवर की तलाश कर रहे जेसन रॉय उन पर टूट पड़े और उन्होंने ओवर की अंतिम 3 गेंदों पर 3 लगातार छक्के लगाए। इस ओवर की अंतिम गेंद पर उन्होंने 101 मीटर लंबा छक्का लगाया था।

#3 आंद्रे रसेल ( 103 मीटर ):

आंद्रे रसेल
आंद्रे रसेल

दिग्गज ऑलराउंडर आंद्रे रसेल बड़े-बड़े छक्के लगाने के लिए जाने जाते है, उन्होंने आईपीएल में भी अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से गेंदबाजों को ध्वस्त किया था। वेस्टइंडीज के इस दिग्गज खिलाड़ी को चोट की वजह से बाहर होना पड़ा। इस टूर्नामेंट में वो मात्र 4 मैच ही खेल पाए।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में आंद्रे रसेल ने एडम जम्पा गेंद पर 103 मीटर लंबा छक्का लगाया था। हालाकिं इस मैच में वो बड़ी पारी नहीं खेल पाए और 10 गेंदों में 15 रन बनाकर ही आउट हो गये।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...