Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वर्ल्ड कप 2019: ऑस्ट्रेलिया-वेस्टइंडीज मैच के बाद खराब अम्पायरिंग को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

  • क्रिस गेल के फैन्स ने अम्पायरों को जमकर कोसा
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:22 IST

Enter caption

ट्रेंट ब्रिज में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दसवें मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 15 रनों से हराया। ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 49 ओवरों में 288 रनों पर ऑलआउट हो गई और वेस्टइंडीज की टीम 273-9 रन ही बना पाई। नाथन कुल्टर-नाइल को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मैच में ऑस्ट्रेलिया की वापसी और मिचेल स्टार्क के पांच विकेट से ट्विटर पर लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ा। चारों तरफ सिर्फ खराब अम्पायरिंग के ही चर्चे थे। कई लोगों ने एमएस धोनी के ग्लव्स पर लगे चिन्ह को लेकर आईसीसी के संज्ञान को भी आड़े हाथों लिया। ट्विटर पर विश्वकप जैसे टूर्नामेंट में खराब अम्पायरिंग के लिए काफी प्रतिक्रियाएं आई।

(प्रिय आईसीसी, धोनी के दस्तानों की तरफ ध्यान देने की बजाय अम्पायरिंग की गुणवत्ता सुधारें, हमारे पास इन जोकरों की तुलना में गली क्रिकेट में भी बेहतर अम्पायर हैं)


(इस फोटो के 4 नम्बर मैच में अम्पायर के सही फैसलों से कहीं ज्यादा नजर आ रहे हैं)


(एक नो बॉल नहीं दी गई और गेल अगली बॉल पर आउट हो गए जो फ्री हिट होती, वेस्टइंडीज ने एक अतिरिक्त रन खोया, एक अतिरिक्त बॉल खोई और गेल को भी खोया, अम्पायर की साधारण सावधानी में कमी मैच हरा सकती है)


Advertisement

(बहुत खराब अम्पायरिंग, विश्वास नहीं हो रहा कि वह मंदबुद्धि आदमी विश्वकप के मैच में खड़ा है, क्रिस गेल बहुत दुर्भाग्यशाली रहे)


(ऑस्ट्रेलिया ने मैच की दोनों पारियों के दूसरे चरण में शानदार वापसी की, विंडीज के पास मैच पर नियन्त्रण था लेकिन उन्होंने इसे फिसलने दिया और वे इससे निराश भी होंगे)


(प्रिय आईसीसी आपने धोनी के ग्लव्स पर लगे निशान को देख लिया, कृपया अम्पायरिंग का स्तर देखने के लिए भी समय निकालें)


Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 07 Jun 2019, 09:45 IST
Advertisement
Fetching more content...