Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वर्ल्ड कप 2019: इंग्लैंड के जॉनी बेयरेस्टो ने अपने बयान को लेकर किया बड़ा खुलासा 

Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
Published 02 Jul 2019, 17:29 IST
02 Jul 2019, 17:29 IST

जॉनी बेयरस्टो
जॉनी बेयरस्टो

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 की मेजबान टीम इंग्लैंड ने रविवार को भारत को पराजित करके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को खत्म नहीं होने दिया। बीते दिनों मिली लगातार हार से चौतरफा आलोचना झेल रही इंग्लिश टीम को अब थोड़ी राहत पहुंची है। भारत के खिलाफ शानदार शतक लगाने वाले सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो का भी जीत के बाद वो विवाद सुलझता नजर आ रहा है, जिसमें उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से माइकल वॉन और केविन पीटरसन पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया था। 

बीते दिनों ब्रिटिश मीडिया ने बेयरेस्टो के हवाले से कहा था कि आलोचक हमारी हार चाहते हैं। कुछ को इसके लिए पैसे मिलते हैं। कहा जा रहा था कि इंग्लैंड की लगातार हार के बाद आलोचना कर रहे पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसरन और माइकल वॉन पर निशाना साधते हुए बेयरेस्टो ने यह बात कही थी। हालांकि, उन्होंने मुंह की बजाए बल्ले से इसका जवाब दिया और फिर मीडिया को भी आंड़े हाथों लिया। 

बेयरस्टो ने कहा कि मैंने यह नहीं कहा कि मैं चाहता हूं कि हर कोई आकर मुझे अपशब्द कहे। किसी भी तरह से मैं ऐसा नहीं कह रहा हूं। मैंने कभी ऐसा नहीं कहा था कि लोग हमारे साथ नहीं हैं। जब साक्षात्कार हुआ तब वहां छह, आठ या दस पत्रकार थे। जो कुछ हुआ, वो बेहद उत्साहजनक और सहज माहौल में था। हालांकि, उसे गलत तरीके से पेश कर दिया गया। फिर भी जो बीत गया, उसे आप नहीं बदल सकते हो। 

उन्होंने आगे कहा कि लोग मेरी फॉर्म को देखने के बाद खुश होंगे। मेरे लिए जेसन रॉय के साथ सलामी साझेदारी करना सुखद रहा। जेसन रॉय तीन मैचों के लिए हैमस्ट्रिंग की समस्या की वजह से बाहर हो गए थे। उनमें से इंग्लैंड दो मैच हार गई थी। बेयरेस्टो ने कहा कि जाहिर तौर पर हमने सलामी बल्लेबाज के रूप में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। जेसन की बल्लेबाजी देखने के बाद लग रहा था कि वह हैमस्ट्रिंग की समस्या से पूरी तरह उबर गए हैं।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:39 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...