Create

वर्ल्ड कप 2019: अभिनदंन वाली वीडियो पर भारतीय फैंस ने पाकिस्तान को दिया करारा जवाब

Ankit
भारतीय फैंस का करारा जवाब
भारतीय फैंस का करारा जवाब

विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मैनचेस्टर में महामुकाबला खेला जाएगा। इस मैच का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस महामुकाबले से पहले ही सोशल मीडिया में दोंनो देशों के प्रशंसकों के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। हाल ही में एक पाकिस्तानी एड में भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन का मजाक बनाया गया था, जिसका करारा जवाब अब दिया गया है।

दरअसल सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारत और पाकिस्तान के फैंस हेयर सैलून में नजर आ रहे हैं। पाकिस्तानी शख्स के हाथ मे एक गिफ्ट है, जिसे वह भारतीय शख्स को फादर्स डे पर दे रहा है। इस बीच दिलचस्प बात यह है कि पाकिस्तानी शख्स, भारतीय शख्स को अब्बू कहकर गिफ्ट दे रहा है। अब कौन भला अपने बेटे का उपहार स्वीकार न करे।

भारतीय फैंस द्वारा गिफ्ट खोलने पर उसमें रूमाल निकलता है। भारतीय फैंस द्वारा यह पूछे जाने पर कि रूमाल गिफ्ट में देने का क्या कारण है, तो इस पर पाकिस्तानी फैंस कहता है कि हार के बाद यह रूमाल आंसू पोंछने के काम आएगा। पाकिस्तानी फैंस इतना कहते ही हेयर ड्रेसर से अफरीदी स्टाइल में दाढ़ी बनाने के लिए कहता है।

यह भी पढ़ें:SL vs AUS, Dream11 Team Prediction: मैच की प्लेइंग इलेवन, फैंटेसी क्रिकेट टिप्स - World Cup 2019

भारतीय फैंस के इशारे पर हेयर ड्रेसर पाकिस्तानी फैंस की दाढ़ी विंग कमांडर अभिनंदन की तरह बनाता है। अपने नए लुक को देखकर पाकिस्तानी फैंस मुँह छुपाने की कोशिश करता है। इसके बाद भारतीय फैंस उसे रुमाल लौटाकर कहता है, यह तेरे मुँह छुपाने के काम आएगा।

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में भारतीय टीम का पलड़ा भारी लग रहा है। विश्व कप में अब तक दोनों टीमों के बीच 6 मैच खेले गए हैं, जिसमें सभी 6 मैच भारत ने जीते हैं। रविवार को होने वाले अगले मैच में बारिश की भी प्रबल सम्भावनाएं हैं, जो सभी प्रशंसको के दिल तोड़ सकती है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment