Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

World Cup 2019: वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच के लिए पूरी तरह फिट जोस बटलर

Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:27 IST

Enter caption

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप 2019 में मेजबान इंग्लैंड उस वक्त सकते में आ गई थी, जब बांग्लादेश के खिलाफ खेलते हुए टीम के धुआंधार बल्लेबाज जोस बटलर को हिप इंजरी हुई थी। हालांकि, अब वह फिट हैं और शुक्रवार को साउथैम्पटन में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले अहम मैच में खेलने उतरेंगे। यह जानकारी टीम के हेड कोच ट्रेवर बेलिस ने दी है। चोट की वजह से कार्डिफ में हुए मैच में वह शामिल नहीं हुए थे। उनकी जगह पर जॉनी बेयरस्टो ने विकेटकीपिंग की थी।

इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा कि बटलर अब ठीक हैं। उन्होंने ट्रेनिंग सेशन में भी हिस्सा लिया था। वह मैच से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे। यह एक खुशखबरी है क्योंकि जब भी टीम को जरूरत पड़ती है तो बटलर अच्छा प्रदर्शन करके सब संभाल लेते हैं। हमें आशा है कि आगे भी टीम का हिस्सा बनकर वह अपनी जिम्मेदारियां ऐसे ही निभाते रहेंगे। बांग्लादेश के मैच में उनकी चोट गंभीर नहीं थी। वह विकेटकीपिंग कर सकते थे लेकिन इस बात को लेकर वह शंका में थे कि ऊंचे कैच के पीछे भाग सकते हैं या नहीं।

टीम के कोच ने कहा कि बुधवार को मोइन अली प्रैक्टिस के दौरान मौजूद नहीं थे। उनकी पत्नी फिरौजा ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में किसी एक तेज गेंदबाज को न खिलाने की संभावना जताई है। उन्होंने इशारा किया कि तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स या लियाम प्लंकेट में से कोई एक बैठ सकता है। कोच ने कहा कि साउथैम्पटन में हम दो स्पिनरों को मैदान में उतारते रहे हैं। अगर मोईन वापस आए तो हम पिच देखकर फैसला करेंगे। यह एक कठिन फैसला होगा क्योंकि वोक्स या प्लंकेट में कोई एक बाहर बैठ सकता है, जबकि दोनों ही बेहतरीन गेंदबाज हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 14 Jun 2019, 11:48 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...