Create

वर्ल्ड कप 2019: मोहम्मद आमिर को पाकिस्तान टीम में शामिल किया जा सकता है 

Ankit
Englआ

इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिये मोहम्मद आमिर की पाकिस्तान टीम में वापसी हो सकती है। खराब फॉर्म से जूझ रहे आमिर पर टीम प्रबंधन ने भरोसा जताया है। उन्होंने अपने पिछले 14 एकदिवसीय मैचों में मात्र 5 विकेट लिये हैं। इनके अलावा आसिफ अली का भी 15 सदस्यीय टीम में चयन हो सकता है।

मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक भी आमिर के चयन को लेकर टीम प्रबंधन के फैसले के साथ थे। एक करीबी सूत्र के अनुसार, "यदि पीसीबी यह पुष्टि करता है कि आमिर दो सप्ताह के समय में स्वस्थ होकर वापसी कर सकते है, तो प्रबंधन और मुख्य चयनकर्ता उन्हें विश्व कप टीम में देखना चाहते हैं। इसके अलावा वे आसिफ अली के प्रदर्शन पर भी करीबी नजर बनाये हुए हैं, जिन्होंने मौजूदा वनडे सीरीज में दो अर्धशतक बनाए हैं और अगर वह अपना फार्म जारी रखते है तो वह विश्व कप टीम में अपनी जगह बना सकते हैं।"

इससे पहले पाकिस्तान ने विश्व कप के लिए अपनी प्रारंभिक टीम में आबिद अली और फहीम अशरफ को चुना था। यह दोनों ही खिलाड़ी अब विश्व कप की योजनाओं से बाहर हो गए हैं। मोहम्मद आमिर को उनके अनुभव के आधार पर टीम में चुना गया है जबकि आसिफ अली ने इंग्लैंड के साथ खेली जा रही मौजूदा सीरीज में अच्छा खेल दिखाया है। 27 वर्षीय आसिफ ने दूसरे और तीसरे एकदिवसीय मैच में क्रमशः 51 और 52 रनों की पारी खेलकर अपने चयन पर मुहर लगवाई।

गौरतलब है कि 30 मई से 'इंग्लैंड एंड वेल्स' में होने वाले विश्व कप में पाकिस्तान अपने अभियान की शुरुआत 31 मई को वेस्टइंडीज के खिलाफ करेगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि मोहम्मद आमिर विश्व कप में अपनी लय पाने में सफल हो पाते हैं या नहीं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment