Create
Notifications

वर्ल्ड कप 2019: न्यूजीलैंड vs श्रीलंका मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें

Enter caption
Naveen Sharma

आईसीसी के टूर्नामेंटों में अंडर डॉग माने जाने वाली न्यूजीलैंड की टीम इस बार शायद नहीं रुकेगी। गेंदबाजी और बल्लेबाजी में इस समय वो धार नजर आती है जो उन्हें चाहिए। विश्वकप में शनिवार को उनका मुकाबला श्रीलंका से कार्डिफ के सोफिया गार्डन्स मैदान पर होगा। श्रीलंका के मुकाबले कीवी टीम मजबूत नजर आती है।

श्रीलंका की टीम ने आईसीसी टूर्नामेंटों में बेहतरीन खेल दिखाया है। 2007 और 2015 में उनका प्रदर्शन शानदार रहा था। वे पांच आईसीसी टूर्नामेंट के फाइनल और 2 बार सेमीफाइनल में पहुंचे हैं। लसिथ मलिंगा, कुसल परेरा और एंजेलो मैथ्यूज अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करने में कामयाब रहते हैं, तो न्यूजीलैंड के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती है।

श्रीलंकाई टीम के कुछ खिलाड़ियों को छोड़कर ज्यादातर में अनुभव की कमी है लेकिन मैदान पर फील्डिंग में वे अब भी शानदार हैं। गेंदबाजों का साथ देने के लिए इस विभाग की मजबूती जरुरी होती है। न्यूजीलैंड की गेंदबाजी में ट्रेंट बोल्ट एक मजबूत पक्ष है। उनके अलावा जिमी नीशम, टिम साउदी, लोकी फर्ग्युसन आदि भी फॉर्म में हैं। अगर ये आक्रमण उम्दा प्रदर्शन करता है तो कीवी टीम के लिए मुकाबला आसान होगा। इन गेंदबाजों ने भारत के खिलाफ अभ्यास मैच में यह करके भी दिखाया है। दोनों टीमें टूर्नामेंट में अपना पहला मैच जीतकर दमदार तरीके से खाता खोलने का प्रयास करेगी।

कार्डिफ का विकेट बल्लेबाजों के अनुकूल रह सकता है। शुरूआती एक घंटे में गेंदबाजों के लिए भी मदद रहने की सम्भावना है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय सही कहा जा सकता है लेकिन स्कोर बड़ा बनाना आवश्यक होगा।

मैच का सीधा प्रसारण:

भारतीय समयानुसार यह मुकाबला दोपहर 3 बजे से शुरू होगा। इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा जा सकता है। हिंदी के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर प्रसारण होगा। इसके अलावा हॉटस्टार पर भी इस मैच का सीधा प्रसारण देखा जा सकेगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...