Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वर्ल्ड कप 2019 : पाकिस्तानी टीम से बाहर किए जाने पर जुनैद खान ने अनोखे अंदाज में जताया विरोध

  • जुनैद खान ने बाद में ये फोटो अपने ट्विटर अकांउट से हटा ली
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:09 IST

Junaid Khan

इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने वाले विश्वकप के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने फाइनल टीम की घोषणा कर दी है। पीसीबी की ओर से घोषित की गई टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ियों को शामिल किया गया है, जो टीम से बाहर चल रहे थे। इन क्रिकेटरों में मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज जैसे तेज गेंदबाजों का नाम शामिल है। जबकि टीम का हिस्सा रहे जुनैद खान को विश्वकप टीम से बाहर कर दिया गया।

पीसीबी के इस फैसले पर जुनैद खान ने ट्विटर के जरिए अपना विरोध प्रकट किया है। दरअसल जुनैद खान पिछले कुछ समय से टीम के साथ जुड़े हुए थे और उन्हें विश्वकप के लिए चुनी गई पाकिस्तान क्रिकेट टीम में जगह नहीं दी गई। जबकि उनकी जगह पिछले काफी समय से टीम से बाहर चल रहे वहाब रियाज और मोहम्मद आमिर जैसे तेज गेंदबाजों को शामिल कर लिया गया।

Junaid Khan Tweet

विरोध जताने के लिए जुनैद खान ने अपने मुंह पर टेप चिपका लिया और अपनी ऐसी ही एक फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा ‘मैं कुछ नहीं कहना चाहता। सच कड़वा होता है।’ हालांकि कुछ समय बाद जुनैद ने अपने उस ट्वीट को अपने अकाउंट से हटा लिया था। उनके इस कदम की काफी आलोचना भी हुई।

बताते चलें कि वहाब रियाज ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से अपना आखिरी वनडे मैच दो साल पहले खेला था। उनके चयन पर पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम-उल-हक ने कहा है, ‘वहाब को गेंद को रिवर्स स्विंग करने की क्षमता की वजह से टीम में चुना गया है।

पाकिस्तान की फाइनल क्रिकेट टीम-

फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम, हारिस सोहेल, आसिफ अली, शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज, सरफराज अहमद (कप्तान), इमाद वसीम, शादाब खान, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर, हसन अली, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद हसनैन।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Published 21 May 2019, 18:53 IST
Advertisement
Fetching more content...