Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वर्ल्ड कप 2019: रविंद्र जडेजा ने ट्वीट कर संजय मांजेरकर पर साधा निशाना 

न्यूज़
6.96K   //    03 Jul 2019, 19:27 IST

India Nets Session - ICC Cricket World Cup 2019
India Nets Session - ICC Cricket World Cup 2019

वर्ल्ड कप टीम में शामिल ऑलराउंडर खिलाड़ी रविन्द्र जड़ेजा को अब तक वर्ल्ड कप में एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला है। उम्मीद की जा रही थी कि उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ मैदान में उतारा जाएगा,लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली।

हाल ही में संजय मांजरेकर ने कहा था कि वह जड़ेजा जैसे खिलाड़ी (जो थोड़ी बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हैं) को पसंद नहीं करते हैं। मांजरेकर के मताबिक जड़ेजा वनडे में किश्तों में प्रदर्शन करते हैं, लेकिन टेस्ट में वह पूर्ण गेंदबाज बन जाते हैं।

जड़ेजा को मांजरेकर की वह बात अच्छी नहीं लगी और ट्विटर पर उन्होंने काफी कड़े शब्दों में मांजरेकर को जवाब दिया है।

जड़ेजा ने ट्वीट करते हुए लिखा, "जितने मैच तुमने खेले हैं मैं उससे दोगुने मैच खेल चुका हूं और अभी भी मैं मैच खेल रहा हूं। जिन लोगों ने कुछ हासिल किया है उनकी इज्जत करना सीख लो। तुम्हारा अब बहुत हो चुका है।"

यह भी पढ़ें: युवराज सिंह ने ऋषभ पंत के बारे में दिया बड़ा बयान, सुरेश रैना ने भी किया ट्वीट

वर्ल्ड कप 2019 में अब तक भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है और 8 में से 6 मुकाबले जीतने वाली भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। भारतीय टीम के लिए अब तक रोहित शर्मा और विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया है। गेंदबाजी में बात करें तो जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने काफी प्रभावित किया है।

भारत को श्रीलंका के खिलाफ अपना आखिरी लीग मुकाबला खेलना है जिसमें जड़ेजा का खेलना लगभग तय माना जा रहा है। जड़े़जा के इस ट्वीट का क्या असर होगा यह देखने वाली बात होगी, लेकिन फिलहाल तो जड़ेजा के इस रिप्लाई ने सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...