Create
Notifications

वर्ल्ड कप 2019: इंग्लैंड को बांग्लादेश के खिलाफ मिली बेहतरीन जीत के बाद ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Enter caption
मयंक मेहता

मेजबान इंग्लैंड ने कार्डिफ में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के अहम मुकाबले में बांग्लादेश को 106 रनों से हराया। इंग्लैंड की यह तीन मैचों के बाद दूसरी जीत है, तो बांग्लादेश को लगातार दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा है। इंग्लैंड की जीत में जेसन रॉय, जोस बटलर और गेंदबाजों ने अहम योगदान दिया। हालांकि हालाकि बांग्लादेश के लिए शाकिब अल हसन ने भी शतक लगाया, लेकिन वो टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हुए।

इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच हुए मैच के बाद ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। आइए जानते हैं इस मैच के बाद किसने क्या कहा:

(इंग्लैंड जब पहले बल्लेबाजी करती है तो उन्हें हराना काफी मुश्किल होता है, जबतक कंडिशन गेंदबाजों के पक्ष में नहीं है। उन्हें हर बार टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी ही करनी चाहिए।)

(10 बार ही इंग्लैंड के बल्लेबाज ने वनडे में 150 से ऊपर रन बनाए हैं और जेसन रॉय यह कारनामा तीन बार कर चुके हैं। अब समय आ गया है कि उनकी महत्वता को समझा जाए।)

(मेरा अनुमान गलत निकलने के लिए माफी। बांग्लादेश के पास पहले गेंदबाजी करके जीतने का कोई चांस नहीं था। इंग्लैंड को हराने के लिए आपको पहले बल्लेबाजी करते हुए 340 से ऊपर का स्कोर बनाना होगा।)

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...