Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वर्ल्ड कप 2019: वेस्टइंडीज vs पाकिस्तान मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें

  • मुकाबले में कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
प्रीव्यू
Modified 20 Dec 2019, 23:16 IST

Enter caption

वर्ल्ड कप 2019 का दूसरा मुकाबला नॉटिंघम में पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाएगा। पाकिस्तान पिछले कुछ समय से इंग्लैंड में ही है इसलिए परिस्थितियों से उनका तालमेल ज्यादा बेहतर होगा। वेस्टइंडीज की टीम को भी कम नहीं आँका जा सकता क्योंकि उनके पास एक से बढ़कर एक धुरंधर हैं जो किसी भी वक्त मैच का पासा पलटने की क्षमता रखते हैं।

वेस्टइंडीज के पास शाई होप, क्रिस गेल आंद्रे रसेल जैसे ताबड़तोड़ बल्लेबाज शामिल हैं। दूसरी तरफ पाकिस्तान के पास इमाम उल हक़, बाबर आजम, शोएब मलिक, फखर जमान जैसे नाम है। गेंदबाजी में पाकिस्तानी टीम थोड़ी कमजोर कही जा सकती है। पाक टीम ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में लगभग सभी मैचों में 300 रन बनाए हैं, इसका यही मतलब है कि बल्लेबाज पूरी तरह से फॉर्म में हैं।

यह भी पढ़ें: WI vs PAK, Dream11 Team Prediction: संभावित प्लेइंग इलेवन, फैंटेसी क्रिकेट टिप्स

कैरेबियाई बल्लेबाजों ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में 421 रन का विशाल स्कोर बनाकर सभी टीमों को चेतावनी दी है। देखना यह होगा कि पाकिस्तानी गेंदबाजों के सामने वे कैसा प्रदर्शन करेंगे। हालांकि पाक टीम को इंग्लैंड में काफी समय पहले आने का फायदा मिल सकता है लेकिन विंडीज टीम किसी भी पूर्वानुमान को धराशायी कर सकती है।

इंग्लैंड का मौसम ठंडा है और पिच बल्लेबाजों के अनुकूल रहने की संभावना है। मैदान पर बादल छाए रहने की स्थिति में शुरूआती 1 या 2 घंटे तक तेज गेंदबाजों के लिए मदद के आसार है। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम 300 से ज्यादा रन तो बनाने ही होंगे।

मैच का सीधा प्रसारण:

भारतीय समयानुसार यह मुकाबला दोपहर 3 बजे से शुरू होगा। इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा जा सकता है। हिंदी के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर प्रसारण होगा। इसके अलावा हॉटस्टार पर भी इस मैच का सीधा प्रसारण देखा जा सकेगा।


Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 31 May 2019, 11:19 IST
Advertisement
Fetching more content...