World Cup 2023 : तिरुवनंतपुरम में खाली समय का लुत्फ़ उठाते दिखे स्टीव स्मिथ समेत अन्य ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, देखें वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Steve Smith Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Steve Smith Instagram Snapshots

भारत के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से गंवाने के बाद अब ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Cricket Team) की नजरें वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) के ऊपर हैं, जिसकी शुरुआत 5 अक्टूबर से इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (NZ vs ENG) के बीच खेले जाने वाले मैच से होगी। कंगारू टीम की अगुवाई इस बार पैट कमिंस (Pat Cummins) करते हुए नजर आएंगे। टूर्नामेंट की तैयारी के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम दो अभ्यास मुकाबले खेलेगी। अपने पहले मैच में पैट कमिंस एंड कंपनी नीदरलैंड्स का सामना करेगी। दोनों टीमों के बीच यह मैच तिरुवनंतपुरम में 30 सितम्बर को खेला जायेगा।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया टीम का स्क्वाड गुरुवार को ही तिरुवनंतपुरम पहुंच गया था। डच टीम के खिलाफ होने वाले अभ्यास मैच के लिए खिलाड़ियों को आज अपने पहले अभ्यास सेशन में हिस्सा लेना था, लेकिन बारिश की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाया। ऐसे में कुछ खिलाड़ी इस सुहावने मौसम का लुत्फ़ उठाने के लिए वहां की सड़कों पर घूमते नजर आये, जिसका वीडियो स्टीव स्मिथ ने साझा किया है।

स्मिथ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में स्मिथ के साथ मार्नस लैबुशेन, विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी और शॉन एबॉट पब्लिक ट्रांसपोर्ट की सवारी का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं।

आप भी देखें यह वीडियो जो ट्विटर पर एक फैन ने पोस्ट किया है:

गौरलतब है कि कंगारू टीम के कई खिलाड़ी भारत के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज के दौरान गर्मी से काफी बेहाल नजर आये थे, लेकिन अब अच्छे मौसम का लुत्फ़ उठा रहे हैं।

बता दें कि पांच बार की वर्ल्ड कप विजेता ऑस्ट्रेलिया अपने दूसरे अभ्यास मैच में पाकिस्तान से भिड़ेगी। दोनों टीमों के बीच यह मैच 3 अक्टूबर को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आयोजित होगा। वहीं मुख्य टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलियाई टीम 8 अक्टूबर को चेन्नई में अपना पहला मैच टीम इंडिया के खिलाफ खेलते हुए नजर आएगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar