इरफान पठान ने बांग्लादेश टीम के अंदर बताई ये बड़ी कमी, फैंस को लेकर दिया बड़ा बयान

India Cricket WCup
बांग्लादेश टीम को लेकर बड़ा बयान आया सामने

बांग्लादेश का वर्ल्ड कप (World Cup) में लगातार खराब प्रदर्शन जारी है और इसको लेकर पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि बांग्लादेश टीम के अंदर क्या कमी है और उन्हें किन चीजों में सुधार की जरूरत है। शाकिब अल हसन के मुताबिक अगर बांग्लादेश को अपनी क्रिकेट में सुधार करना है तो फिर अंदरूनी चीजों के साथ बाहर के मामलों को भी सुलझाना होगा।

वर्ल्ड कप 2023 के 28वें मैच में नीदरलैंड्स ने बांग्लादेश को 87 रनों से हरा दिया। नीदरलैंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 229 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 42.2 ओवर में सिर्फ 142 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। नीदरलैंड्स के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने 68 रनों की बढ़िया पारी खेली, वहीं गेंदबाजी में पॉल वैन मीकरन ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए। बांग्लादेश की यह 6 मैचों में पांचवीं हार है और वह सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गये हैं। उन्होंने सिर्फ अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबला जीता था।

टीम को बाहर की चीजों पर भी ध्यान देना होगा - इरफान पठान

इरफान पठान ने मैच के बाद ट्वीट करके बांग्लादेश के परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

बांग्लादेश को अपनी क्रिकेट में सुधार करने के लिए मैदान की अंदर की चीजों के अलावा बाहर की चीजों पर भी ध्यान देना होगा। उनके फैंस उन्हें काफी ज्यादा सपोर्ट करते हैं और इसी वजह से वो बेहतर परफॉर्मेंस के हकदार हैं।

दरअसल वर्ल्ड कप 2023 के आगाज से पहले तमीम इकबाल और कप्तान शाकिब अल हसन के बीच विवाद हो गया था। तमीम इकबाल ने कहा था कि वो वर्ल्ड कप में केवल पांच ही मुकाबले खेल पाएंगे। इसके बाद शाकिब अल हसन ने उन्हें टीम में शामिल करने से इंकार कर दिया था। इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा हुई थी। शाकिब अल हसन के मुताबिक इस विवाद का असर शायद टीम के परफॉर्मेंस पर पड़ा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now