बेन स्टोक्स की वजह से टीम का बैलेंस अच्छा नहीं रहा है...इंग्लैंड की शर्मनाक हार के बाद आई बड़ी प्रतिक्रिया

CORRECTION India Cricket WCup
CORRECTION India Cricket WCup 2023

इंग्लैंड को श्रीलंका के खिलाफ मैच में भी बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा और इसके बाद टीम पर काफी सवाल उठ रहे हैं। वहीं पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने टीम में एक बड़ी कमी की तरफ इशारा किया है। उन्होंने कहा है कि बेन स्टोक्स (Ben Stokes) गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं और इसकी वजह से टीम का बैलेंस उतना अच्छा नहीं रह गया है।

वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लैंड का शर्मनाक प्रदर्शन जारी है। टीम को श्रीलंका के खिलाफ भी हार का सामना करना पड़ा। बेंगलुरू में खेले गए मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम 33.2 ओवर में सिर्फ 156 रन बनाकर सिमट गई। जवाब में श्रीलंका ने इस टार्गेट को 25.4 ओवर में ही 2 विकेट खोकर आसानी से हासिल से हासिल कर लिया। इंग्लैंड की पांच मैचों में ये चौथी हार है और वो प्वॉइंट्स टेबल में 9वें पायदान पर चले गए हैं। वहीं श्रीलंका की टीम इस जीत के बाद पांचवें पायदान पर आ गई है।

बेन स्टोक्स को लेकर नासिर हुसैन की बड़ी प्रतिक्रिया

बेन स्टोक्स ने फिटनेस की वजह से अभी तक बल्लेबाजी नहीं की है और केवल एक बल्लेबाज के तौर पर ही खेला है। नासिर हुसैन के मुताबिक उनकी टीम को स्टोक्स के गेंदबाजी की कमी खल रही है। उन्होंने स्काई स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

आप बेन स्टोक्स से ये नहीं कह सकते हैं कि आप नहीं खेल रहे हैं। आपने देखा कि आज उनकी कितनी जरूरत टीम को थी, जब इस तरह की परिस्थितियां सामने आईं। उन्होंने हमेशा इंग्लैंड को मुश्किल से निकाला है। स्टोक्स की वजह से ब्रूक को बाहर करना पड़ा। अगर टीम सभी ऑलराउंडर्स को खिलाना चाहती है, जो सारे खराब फॉर्म हैं। वो ना तो बल्ले से बेहतर योगदान दे रहे हैं और ना ही गेंदबाजी में योगदान दे पा रहे हैं। स्टोक्स का गेंदबाजी ना करना टीम के लिए बड़ी कमी है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now