दिल-दिल पाकिस्तान सुनकर अच्छा लगा...हार के बाद पूर्व दिग्गज कप्तान ने दिया बड़ा बयान

Pakistan v South Africa - ICC Men
Pakistan v South Africa - ICC Men's Cricket World Cup India 2023

पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) का वर्ल्ड कप (World Cup) में निराशाजनक परफॉर्मेंस जारी है। टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान को मिली इस हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक बार फिर उनके ऊपर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि चेन्नई में दिल-दिल पाकिस्तान गाना सुनकर अच्छा लगा।

दरअसल भारत के खिलाफ अहमदाबाद में पाकिस्तान टीम को मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान के हेड कोच मिकी आर्थर ने बीसीसीआई पर ही सवाल उठा दिया था और कहा कि ये आईसीसी नहीं बल्कि बीसीसीआई का इवेंट लग रहा था। मिकी आर्थर ने कहा था कि मैंने स्टेडियम में दिल-दिल पाकिस्तान गाना बजते हुए नहीं सुना। ये चीज एक बड़ा रोल प्ले करती है। उस वक्त इस बयान के लिए मिकी आर्थर की काफी आलोचना भी हुई थी।

दिल-दिल पाकिस्तान गाना सुनकर अच्छा लगा - माइकल वॉन

ऐसे में माइकल वॉन ने मिकी आर्थर के उस बयान को लेकर उनके ऊपर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करके कहा,

ये सुनकर अच्छा लगा कि चेन्नई में आज दिल-दिल पाकिस्तान गाना बजाया गया।

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका ने चेन्नई में खेले गए रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को एक विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 46.4 ओवर में 270 रन बनाकर सिमट गई। जवाब में साउथ अफ्रीका ने इस टार्गेट को 47.2 ओवर में 9 विकेट खोकर हासिल कर लिया। साउथ अफ्रीका के 260 रन तक 9 विकेट गिर गए थे और ऐसा लग रहा था कि जैसे पाकिस्तान की टीम ये मुकाबला जीत लेगी लेकिन आखिर में साउथ अफ्रीका की टीम ने जीत हासिल की। इस हार के बाद पाकिस्तान के सेमीफाइनल में जाने की उम्मीदें काफी कम रह गई हैं। टीम अब लगातार चार मुकाबले हार चुकी है और उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now