मुझे नहीं पता...इंग्लैंड की शर्मनाक हार के बाद दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

England v Sri Lanka - ICC Men
England v Sri Lanka - ICC Men's Cricket World Cup India 2023

इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) को वर्ल्ड कप में श्रीलंका के खिलाफ भी हार का सामना करना पड़ा और इसकी वजह से उनके अब सेमीफाइनल में जाने की राह काफी मुश्किल हो गई है। वहीं इंग्लैंड को मिली इस हार को लेकर टीम के हेड कोच मैथ्यू मॉट ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जब उनसे टीम के शर्मनाक प्रदर्शन के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि क्या टीम में क्या गलत हो रहा है।

वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लैंड का शर्मनाक प्रदर्शन जारी है। टीम को श्रीलंका के खिलाफ भी हार का सामना करना पड़ा। बेंगलुरू में खेले गए मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम 33.2 ओवर में सिर्फ 156 रन बनाकर सिमट गई। जवाब में श्रीलंका ने इस टार्गेट को 25.4 ओवर में ही 2 विकेट खोकर आसानी से हासिल से हासिल कर लिया। इंग्लैंड की पांच मैचों में ये चौथी हार है और वो प्वॉइंट्स टेबल में 9वें पायदान पर चले गए हैं। वहीं श्रीलंका की टीम इस जीत के बाद पांचवें पायदान पर आ गई है।

हमारे कुछ खिलाड़ी फॉर्म में ही नहीं हैं - मैथ्यू मॉट

मैच के बाद स्काई स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान मैथ्यू मॉट ने इंग्लैंड टीम की हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

हमें पता था कि ये करो या मरो वाला मुकाबला है। मेरे हिसाब से बल्लेबाजी में हमारी शुरुआत अच्छी रही थी। हम पॉजिटिव तरीके से खेल रहे थे लेकिन हमने इसके बाद जल्दी-जल्दी विकेट गंवा दिए। मुझे लगता है कि हम इस विकेट पर 100-120 रन पीछे रह गए। मुझे नहीं पता कि गलती कहां पर हो रही है। जोस बटलर के साथ मेरी बात हुई थी। इस हार को समझा पाना काफी मुश्किल हो रहा है। गलत समय पर हमारे कुछ खिलाड़ी फॉर्म में ही नहीं हैं और इसी वजह से हमें काफी नुकसान हो रहा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now