ऑस्ट्रेलिया को हम आसानी से हरा सकते हैं...पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान

India Cricket WCup
पाकिस्तान टीम को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (Aus vs Pak) के बीच वर्ल्ड कप में होने वाले मुकाबले से पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सिकंदर बख्त ने एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के अंदर अब वो बात नहीं रह गई है और उन्हें पाकिस्तान की टीम आसानी से हरा सकती है। सिकंदर बख्त के मुताबिक इंडिया और न्यूजीलैंड की टीमें अगर हारती हैं तो फिर टूर्नामेंट ओपन हो जाएगा।

वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ हुए महामुकाबले में पाकिस्तान को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले में पाकिस्तान टीम गेंदबाजी, फील्डिंग और बल्लेबाजी हर डिपार्टमेंट में फेल नजर आई थी। हालांकि अब पाकिस्तान टीम का वर्ल्ड कप में अगला मुकाबला 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होना है और उसके लिए टीम तैयारियों में जुटी हुई है।

ऑस्ट्रेलिया को हम आसानी से हरा सकते हैं - सिकंदर बख्त

सिकंदर बख्त के मुताबिक अगर ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान ने बड़े अंतर से हरा दिया तो फिर टीम अच्छी पोजिशन में जाएगी। उन्होंने जियो न्यूज पर बातचीत के दौरान कहा,

नीदरलैंड्स और अफगानिस्तान के जीतने की वजह से पाकिस्तान के लिए राह आसान होती जा रही है। अगर भारत और न्यूजीलैंड अपना एक-एक मुकाबला हार जाएं तो फिर काफी मजा आ जाएगा और टूर्नामेंट पूरी तरह से ओपन हो जाएगा। हालांकि पाकिस्तान के लिए जरूरी है कि वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबला जीतें, क्योंकि कंगारु टीम उतनी जबरदस्त नजर नहीं आ रही है। ऑस्ट्रेलिया को हराने का ये काफी बेहतरीन मौका है। नेट रन रेट की अहमियत काफी रहने वाली है। हमें आगे छह में से चार मुकाबले तो हर-हाल में जीतने हैं।

आपको बता दें कि पाकिस्तानी टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ने भी टीम को अहम सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान टीम के लिए सबसे जरूरी ये है कि कप्तान और प्लेयर्स के बीच एक जैसी सोच हो और मैनेजमेंट उसमें ज्यादा दखलंदाजी ना करे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now