विराट कोहली क्रिकेट से भी बड़े हो गए हैं...पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर का चौंकाने वाला बयान

India Cricket WCup
विराट कोहली ने काफी बेहतरीन पारी खेली

विराट कोहली (Virat Kohli) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ धर्मशाला में जिस तरह की पारी खेली, उसको लेकर पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने विराट कोहली की जमकर तारीफ की और कहा कि इस वक्त विराट कोहली अपनी मर्जी से क्रिकेट को चला रहे हैं और वो इससे बड़े हो गए हैं।

विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में जबरदस्त पारी खेलकर टीम को मैच जिताया। उन्होंने 104 गेंद पर 8 चौके और 2 छक्के की मदद से 95 रन बनाए। छक्का मारकर शतक पूरा करने के चक्कर में वो आउट हो गए लेकिन तब तक वो अपना काम कर चुके थे, क्योंकि टीम इंडिया जीत के बेहद करीब पहुंच चुकी थी। श्रेयस अय्यर, केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव के सस्ते में आउट होने के बाद विराट कोहली ने पारी को संभाला और टीम को जीत की दहलीज तक लेकर गए। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ मैच में भी शतक लगाकर टीम को जीत दिलाई थी।

विराट कोहली अपनी मर्जी से गेम को चला रहे हैं - कामरान अकमल

कामरान अकमल ने विराट कोहली के पारी की जमकर तारीफ की। उन्होंने पाकिस्तान के एआरवाई न्यूज पर बातचीत के दौरान कहा,

विराट कोहली ने जिस तरह की बैटिंग की है, वो काबिलेतारीफ है। मुझे लगता है कि यहां पर कोई और टीम होती तो वो 60-70 रनों से मुकाबला हार जाती, क्योंकि न्यूजीलैंड काफी जबरदस्त गेंदबाजी कर रही थी। लेकिन विराट कोहली ने भारतीय टीम को आसानी से जीत दिला दी। वो रन चेज के मास्टर हैं और मुझे लगता है कि वो क्रिकेट को अपनी मर्जी से चला रहे हैं। मैं कहता था कि क्रिकेट से बड़ा कोई प्लेयर नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि इस वक्त विराट कोहली क्रिकेट से भी बड़े हो गए हैं।

आपको बता दें कि विराट कोहली के इस जबरदस्त पारी की बदौलत भारतीय टीम ने 20 साल बाद न्यूजीलैंड को आईसीसी टूर्नामेंट में हराया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now