इंग्लैंड की हार के बाद वीरेंदर सहवाग का चौंकाने वाला बयान, कहा मैं अपना प्रेडिक्शन वापस लेता हूं

इंग्लैंड को काफी बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा
इंग्लैंड को काफी बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा

इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) को न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के खिलाफ वर्ल्ड कप के पहले मैच में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। इसको लेकर लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। वहीं पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ने भी इंग्लिश टीम को मिली इस हार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अब वो अपना प्रेडिक्शन वापस लेते हैं और इंग्लैंड को टॉप-4 टीमों से बाहर करते हैं।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड और पिछली बार की फाइनलिस्ट न्यूजीलैंड के बीच खेला गया। कीवी टीम ने इस मुकाबले में इंग्लैंड को एकतरफा 9 विकेट से बुरी तरह हरा दिया। इंग्लैंड ने पहले खेलते हुए निर्धारित 50 ओवर में 282/9 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ने 37वें ओवर में ही इस टार्गेट को सिर्फ एक विकेट खोकर हासिल कर लिया। न्यूजीलैंड ने 82 गेंद शेष रहते जीत दर्ज की और नेट रन रेट में इंग्लैंड को पहले ही मैच में जबरदस्त झटका लगा।

इंग्लैंड का नेट रन रेट काफी खराब हो गया है - वीरेंदर सहवाग

वीरेंदर सहवाग ने टूर्नामेंट के आगाज से पहले सेमीफाइनलिस्ट टीमों को लेकर भविष्यवाणी की थी और इंग्लैंड को अंतिम-4 टीमों में रखा था। हालांकि अब उन्होंने इंग्लैंड को सेमीफाइनल की रेस से बाहर कर दिया। सहवाग ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा,

मैंने इंग्लैंड को टॉप-4 में रखा था लेकिन मेरे हिसाब से अब मुझे अपना प्रेडिक्शन चेंज करने की जरूरत है। हां ये बात जरूर है कि इंग्लैंड दो मैच हारने के बाद भी शानदार वापसी करते हुए सेमीफाइनल में जा सकती है लेकिन उनका नेट रन रेट अब काफी खराब हो गया है। इसलिए उन्हें दूसरी टीम को काफी बड़े अंतर से हराना होगा।

आपको बता दें कि इस हार से इंग्लैंड टीम को निश्चित रूप से बड़ा झटका लगा है और वो दूसरे मैच में वापसी करना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now