Create

इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने जाने को लेकर कुलदीप यादव ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

कुलदीप यादव
कुलदीप यादव

प्रमुख स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC) और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंडियन टीम में नहीं चुने जाने को लेकर निराशा जाहिर की है। कुलदीप यादव ने कहा है कि वो इस टूर के लिए टीम में नहीं चुने जाने से निराश हैं।

इंग्लैंड दौरे पर भारत की 24 सदस्यीय टीम गई हुई है। इसमें चार रिजर्व प्लेयर भी हैं। हालांकि कुलदीप यादव को इस टीम में शामिल नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें: ब्रेट ली ने बताया कि उनके समय के दो बेहतरीन टेस्ट बल्लेबाज कौन से थे जो उनके फेवरिट थे

भारतीय टीम में चुने नहीं जाने को लेकर कुलदीप यादव का बयान

इंडिया न्यूज के साथ खास बातचीत में कुलदीप यादव ने कहा कि वो भारतीय टीम की जीत में अपना योगदान देना पसंद करते। उन्होंने कहा,

भारतीय टीम में नहीं चुने जाने से मैं निराश हूं, क्योंकि मैं टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करके जीत में अपना योगदान देना चाहता था। ऐसी चीजें होती रहती हैं। टीम में नहीं चुने जाने से आप दुखी जरूर होते हैं लेकिन अगले मौके के लिए तैयार रहना चाहिए।

कुलदीप यादव ने उम्मीद जताई कि श्रीलंका दौरे के लिए उन्हें इंडियन टीम में शामिल किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा,

मैं इंग्लैंड नहीं जा पाया लेकिन श्रीलंका दौरे के लिए चुने जाने की उम्मीद है। क्रिकेट लगातार होती रहनी चाहिए। जब भी किसी प्लेयर का टीम में चयन नहीं होता है तो वो दुखी हो जाता है। हर कोई चाहता है कि वो टीम का हिस्सा रहे लेकिन कभी-कभी स्थिति ऐसी हो जाती है कि आप टीम का हिस्सा नहीं होते हैं।

आपको बता दें कि भारतीय टीम को जुलाई में श्रीलंका का दौरा करना है। वहां पर उन्हें तीन मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है।

ये भी पढ़ें: "वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में विराट कोहली और केन विलियमसन की कप्तानी का टेस्ट होगा"

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment