Create
Notifications

WTC Final - "अगर अजिंक्य रहाणे अभी शानदार प्रदर्शन करते हैं तो पीछे क्या हुआ लोग उसे भूल जाएंगे"

अजिंक्य रहाणे
अजिंक्य रहाणे
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज सलमान बट्ट ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर अजिंक्य रहाणे ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में अच्छा प्रदर्शन किया तो फिर उनके पिछले सभी खराब प्रदर्शन को भुला दिया जाएगा। सलमान बट्ट के मुताबिक रहाणे ने अभी तक अपने करियर में इंडियन टीम के लिए काफी योगदान दिया है।

न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ पिछली तीन सीरीज में अजिंक्य रहाणे ने 22.75, 38.29 और 18.67 की औसत से रन बनाए हैं। हालांकि इसके बावजूद सलमान बट्ट का मानना है कि रहाणे ने कई मौकों पर बल्ले से अहम योगदान दिया है।

ये भी पढ़ें: "रविंद्र जडेजा को किसी भी कीमत पर भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं करना चाहिए"

अंजिक्य रहाणे को लेकर सलमान बट्ट का पूरा बयान

अपने यू-ट्यूब चैनल पर सलमान बट्ट ने अजिंक्य रहाणे को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

पीछे देखने का क्या मतलब है। वो निश्चित तौर पर एक उप कप्तान की तरह खेलेंगे। अगर वो अभी अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो फिर उनके पिछले सभी खराब परफॉर्मेंस को भुला दिया जाएगा। मुझे भरोसा है कि वो इसी तरह से इसे देख रहे हैं। ये उनके लिए एक मौका है। इसके बाद उनकी आलोचना बंद हो जाएगी। रहाणे एक जबरदस्त प्लेयर हैं। इंग्लैंड में वो शतक लगा चुके हैं और दोबारा ऐसा कर सकते हैं। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया में भी शतक लगाकर उन्होंने टीम को जीत दिलाई थी। कई सारे पॉजिटिव उनको लेकर हैं और ये लोगों के ऊपर है कि वो क्या देखना चाहते हैं।

इससे पहले अजिंक्य रहाणे ने भी अपनी आलोचना को लेकर शानदार जवाब दिया था। रहाणे ने कहा था कि इन्हीं आलोचनाओं के कारण ही वो इतनी ऊंचाई तक पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ें: न्यूजीलैंड के दिग्गज गेंदबाज ने WTC Final में रोहित शर्मा को बड़ा खतरा बताया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...