Create

"रविंद्र जडेजा को किसी भी कीमत पर भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं करना चाहिए"

रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कोच अंशुमान गायकवाड़ (Anshuman Gaekwad) ने दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जडेजा को किसी भी कीमत पर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल की प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं करना चाहिए। गायकवाड़ ने जडेजा को ट्रिपल प्लस प्लेयर बताया।

दरअसल 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी बयान आ रहे हैं। किसी का कहना है कि जडेजा को टीम में शामिल करना चाहिए तो किसी का कहना है कि जडेजा के लिए शायद प्लेइंग इलेवन में जगह ना बने।

ये भी पढ़ें: "WTC Final में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो स्पिनर्स के साथ उतरना चाहिए"

रविंद्र जडेजा तीनों ही डिपार्टमेंट्स में योगदान दे सकते हैं - अंशुमान गायकवाड़

हालांकि अंशुमान गायकवाड़ के मुताबिक रविंद्र जडेजा को हर हाल में प्लेइंग इलेवन में खिलाना चाहिए क्योंकि वो तीन खूबियों वाले प्लेयर हैं। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ खास बातचीत में उन्होंने कहा,

रविंद्र जडेजा को किसी भी कीमत पर बाहर नहीं रखना चाहिए। तीनों ही डिपार्टमेंट्स में वो जबरदस्त प्लेयर हैं तो फिर उन्हें क्यों बाहर रखना है ? वो ट्रिपल प्लस प्लेयर हैं। मुझे नहीं लगता है कि अगर तीन गेंदबाज विकेट नहीं ले सके तो चौथा गेंदबाज अकेले दम पर कुछ कर देगा। आपको वहां पर स्पिनर्स की जरूरत है। अश्विन एक क्लास स्पिनर हैं लेकिन जडेजा को टीम में खेलना चाहिए। कितनी टीमों के पास क्वालिटी लेफ्ट ऑर्म स्पिनर्स हैं। जडेजा ना केवल स्पिन गेंदबाज हैं बल्कि जबरदस्त बल्लेबाज और फील्डर भी हैं। अब आपको क्या चाहिए ?

आपको बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून से खेला जाएगा। भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमें इस मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: जॉनी बेयरेस्टो का धुआंधार शतक, ताबड़तोड़ छक्के लगाकर मोईन अली की टीम को हराया


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...