Create

"शार्दुल ठाकुर एक ऑलराउंडर के तौर पर हार्दिक पांड्या की जगह ले सकते हैं"

Nitesh
शार्दुल ठाकुर
शार्दुल ठाकुर

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) के बचपन के कोच दिनेश लाड ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनके मुताबिक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में शार्दुल ठाकुर को एक ऑलराउंडर के तौर भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की प्लेइंग इलेवन में जगह मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि शार्दुल को एक ऑलराउंडर के तौर पर डेवलप किया जाना चाहिए।

हार्दिक पांड्या कंधे की चोट की वजह से गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं। यही वजह है कि उन्हें इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। दिनेश लाड के मुताबिक शार्दुल ठाकुर ऑलराउंडर के तौर पर हार्दिक पांड्या की जगह ले सकते हैं।

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ खास बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "एक कोच के तौर पर मैं चाहुंगा कि शार्दुल ठाकुर को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए प्राथमिकता दी जाए, क्योंकि उनका परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है। वो गेंद और बल्ले दोनों को स्विंग करा सकते हैं। अगर वो ऑलराउंडर के तौर पर खेलते हैं तो भारतीय टीम के लिए ये प्लस प्वाइंट होगा। लेकिन सबकुछ टीम मैनेजमेंट और कोच के ऊपर डिपेंड करता है।"

ये भी पढ़ें: जहीर खान पीएसएल में खेलेंगे मैच, शिमरोन हेटमायर को भी अहम टीम में शामिल किया गया

"शार्दुल ठाकुर को ऑलराउंडर बनाया जाना चाहिए"

दिनेश लाड के मुताबिक शार्दुल ठाकुर को एक ऑलराउंडर के तौर पर डेवलप किए जाने की जरुरत है।

उन्होंने कहा "भारतीय टीम के पास इस वक्त ऑलराउंडर्स की कमी है। हार्दिक इससे पहले ऑलराउंडर के तौर पर खेलते थे लेकिन अब इंजरी की वजह से वो बॉलिंग नहीं करते हैं। टीम को फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर की जरुरत है और शार्दुल ठाकुर ही केवल इस कतार में हैं। लेकिन बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए उन्हें लगातार मैचों में मौका मिलना चाहिए।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शार्दुल ठाकुर ने अपनी जबरदस्त ऑलराउंड स्किल दिखाई थी। गेंदबाजी के अलावा बैटिंग में भी उन्होंने बेहतरीन योगदान दिया था।

ये भी पढ़ें: "उम्मीद करता हूं कि इंटरनेशनल क्रिकेट की अभी भी अहमियत है और IPL से पहले इसे प्राथमिकता दी जाती है"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment