Create
Notifications

WTC Final - "रोहित शर्मा के लिए ओपनर के तौर पर ये सबसे बड़ा चैलेंज होगा"

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjerkar) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस फाइनल मुकाबले में एक ओपनर के तौर पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के सामने बड़ी चुनौती होगी। उनके मुताबिक एक टेस्ट ओपनर के तौर पर उन्हें अपने आपको साबित करना होगा।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से साउथैम्पटन में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले में रोहित शर्मा पारी की शुरुआत कर सकते हैं। उनके साथ शुभमन गिल या फिर मयंक अग्रवाल को मौका दिया जा सकता है।

मांजरेकर का कहना है कि मुंबई इंडियंस के कप्तान ने टेस्ट ओपनर के तौर पर जिस तरह का प्रदर्शन अभी तक किया है उससे वो काफी प्रभावित हैं। हालांकि उनका मानना है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ एक टेस्ट ओपनर के तौर पर रोहित शर्मा का इंग्लिश परिस्थितियों में टेस्ट होगा।

ये भी पढ़ें: टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान अगले हफ्ते होगा, IPL प्लेयर्स की उपलब्धता को लेकर संशय

रोहित शर्मा को लेकर संजय मांजरेकर का बयान

हिंदुस्तान टाइम्स में लिखे अपने कॉलम में संजय मांजरेकर ने कहा "एक ओपनर के तौर पर रोहित शर्मा ने काफी ज्यादा प्रभावित किया है। वो अब शरीर के काफी करीब से खेलते हैं और पहले से ज्यादा धैर्य रखते हैं। ऑफ स्टंप के बाहर जाती गेंदों को वो छोड़ देते हैं और उनके पैरों का मूवमेंट काफी बढ़िया हो गया है। लेकिन इंग्लैंड में उनकी बैटिंग का टेस्ट होगा। एक बल्लेबाज के तौर पर उन्हें अपने कैरेक्टर में बदलाव लाना होगा लेकिन एक टेस्ट ओपनर के तौर पर रोहित शर्मा के लिए ये सबसे बड़ी चुनौती होगी।"

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2020 में दो टेस्ट मुकाबले खेले गए थे और कीवी टीम ने दोनों ही मैचों में आसानी से जीत हासिल की थी।

ये भी पढ़ें: इंडिया सीरीज को लेकर दिए गए बयान के बाद अपनी आलोचना को लेकर टिम पेन ने दी प्रतिक्रिया


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...