Create

WTC फाइनल के लिए पूर्व तेज गेंदबाज ने भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का किया चयन

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम

पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की प्लेइंग इलवेन का चयन किया है। उन्होंने अपनी इस टीम में रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा दोनों स्पिनर्स को शामिल किया है। वेंकटेश प्रसाद के मुताबिक इस फाइनल मुकाबले के लिए टीम चुनने में ज्यादा दिमाग नहीं लगाना पड़ा।

वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट करके अपनी टीम के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि पिच भले ही कैसी क्यों ना हो इस टीम में बैटिंग और बॉलिंग दोनों में गहराई है।

ये भी पढ़ें: शाहिद अफरीदी ने ऑल टाइम बेस्ट इलेवन का किया चयन, केवल एक भारतीय खिलाड़ी शामिल

WTC फाइनल के लिए वेंकटेश प्रसाद की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है

वेंकटेश प्रसाद ने अपनी टीम में रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह का चयन किया है।

खास बात ये है कि वेंकटेश प्रसाद ने अपनी टीम में जडेजा और अश्विन दोनों को शामिल किया है जिनको लेकर काफी चर्चा हो रही है। हाल ही में पूर्व कोच अंशुमान गावकवाड़ ने कहा था कि जडेजा को किसी भी कीमत पर भारतीय टीम में मौका देना चाहिए।

वहीं पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि वो विकेट देखकर प्लेइंग इलेवन के बारे में फैसला लेंगे। अगर विकेट ग्रीन टॉप हुई तो वो जडेजा को नहीं शमिल करेंगे और हनुमा विहारी के रूप में एक अतिरिक्त बल्लेबाज को खिलाएंगे।

आपको बता दें कि 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी बयान आ रहे हैं। किसी का कहना है कि जडेजा को टीम में शामिल करना चाहिए तो किसी का कहना है कि जडेजा के लिए शायद प्लेइंग इलेवन में जगह ना बने।

ये भी पढ़ें: राशिद खान ने IPL और PSL की तुलना पर दिया शानदार जवाब, कही बड़ी बात

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment