Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

ऋद्धिमान साहा बने बेटे के पिता, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

  • ऋद्धिमान साहा ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 08 Mar 2020, 11:42 IST

photo- wriddhiman saha instagram account
photo- wriddhiman saha instagram account

भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा बेटे के पिता बन गए हैं। साहा की पत्नी रोमी ने बेटे को जन्म दिया है। साहा ने यह जानकारी अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा की। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी और बेटे के साथ फोटो भी शेयर की है। इसके बाद से ही उन्हें बधाइयां मिलनी शुरु हो गई हैं।

ऋद्धिमान साहा ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि हमारी खुशियों का गुच्छा आ गया। मैं, रोमी मित्री और बड़ी बहन अन्वी बेबी ब्वॉय का स्वागत करते हैं। इस तस्वीर में रोमी अस्पताल में लेटी हुआ नजर आ रही हैं जबकि साहा अपने बेटे को गोद में लिए काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।


इसके बाद साहा ने एक और तस्वीर भी शेयर की है जिसमें साहा परिवार के तीनों सदस्य नजर आ रहे हैं और उनकी फैमिली काफी खुश दिखाई दे रही है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने हैशटैग ब्लेस्ड लिखा है।

View this post on Instagram

❤️ @romi_mitra #blessed

A post shared by Wriddhiman Saha (@wriddhi) on

साहा ने जैसे ही फोटो पोस्ट की उन्हें फैंस और उनके साथी खिलाड़ियों की तरफ से बधाइयां मिलनी शुरु हो गई है। शिखर धवन, सुरेश रैना, उमेश यादव जैसे कई खिलाड़ियों ने उन्हें बधाईयां और शुभकामनाएं दी हैं। उनके इस पोस्ट को जमकर शेयर भी किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: धोनी का शांत बल्ला गरजा, लगातार जड़े पांच गेंदों पर पांच छक्के, वीडियो हुआ वायरल

बता दें, साहा ने इंस्टाग्राम के जरिए ही एनाउसमेंट भी की थी कि वे जल्दी ही एक बार फिर से पिता बनने जा रहे हैं। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें साहा अपनी पत्नी और बेटी अन्वी के साथ थे। तस्वीर में उनकी पत्नी का बेबी बंप दिखाई दे रहा था। साहा ने पोस्ट में लिखा था कि यह बर्थडे स्पेशल है। हम बेसब्री से अपने परिवार में आने वाले नए मेहमान का इंतजार कर रहे हैं। हम एनाउंस कर रहे हैं कि जल्दी ही हम एक बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं।


Published 08 Mar 2020, 11:42 IST
Advertisement
Fetching more content...